मोदी की सुरक्षा में चूक के मामले में भाजपा नेता सतेंद्र त्यागी ने दिया विवादित बयान: भूचाल

0
63
.

फर्स्ट आई न्यूज डेस्क:

आगरा: आगरा के खेरिया मोड़ पर पंजाब सीएम का पुतला फूंकने आये हिंदूवादियों की पुलिस से कोविड और धारा 144 को लेकर बहस हुई

पंजाब में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की सुरक्षा में चूक के मामले में पूरे देश में जगह जगह भाजपा समर्थक प्रदर्शन कर रहे हैं। इसी क्रम में आगरा में भी जगह जगह पुतला दहन और प्रदर्शन किये जा रहे हैं। मामले में भाजपा नेता के विवादित बोल का वीडियो भी सामने आया है। भाजपा किसान मोर्चा के क्षेत्रीय मंत्री सतेंद्र त्यागी ने सोशल मीडिया पर पंजाब सीएम चरणजीत सिंह चन्नी को 11 जूते मारने पर 11 लाख रूपये का इनाम देने की घोषणा की है। उनका कहना है की प्रधानमंत्री पूरे देश का नेतृत्व करते हैं और उनके साथ राजनीती नहीं करनी चाहिए थी।

भाजपा नेता सतेंद्र त्यागी ने विवादित बयान दिया है

बुधवार को पंजाब के फिरोजपुर में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के काफिले के रास्ते में किसानों ने आकर प्रदर्शन किया था और उन्हें रैली रद्द कर वापस लौटना पड़ा था। इसके बाद शाम से ही देश भर में भाजपा नेता और हिंदूवादी संगठनों ने पंजाब सरकार का विरोध शुरू कर दिया था। आगरा के राजपुर चुंगी ,एत्माउद्दौला ,भगवान टाकीज आदि जगहों पर लोगों ने पुतला दहन और प्रदर्शन किया था। शुक्रवार को भाजपा पदाधिकारियों ने खेरिया मोड़ पर पंजाब मुख्यमंत्री चन्नी का प्रतीकात्क पुतला फूंका है। लोगों ने सीम पंजाब चन्नी द्वारा पीएम की ह्त्या की साजिश करने का आरोप लगाया है। इसके साथ ही खेरागढ़ विधान सभा क्षेत्र के निवासी भाजपा किसान मोर्चा के क्षेत्रीय मंत्री ने फेसबुक पर लाइव होकर चन्नी को 11 जूते मारने पर 11 लाख रुपये देने की घोषणा की है ,उनका कहना है की जो भी ऐसा करेगा उसे प्रति जूता 1 लाख रूपये दिया जाएगा। चन्नी भूलकर भी उत्तर प्रदेश आने की हिम्मत न करे ,उनके सामने अगर चन्नी आ गए तो 100 खुद मारेंगे।

सोशल मीडिया पर बहस जारी

भाजपा नेता के इस बयान पर पक्ष और विपक्ष दोनों ही तरह के कमेंट आ रहे हैं। सोशल मीडिया पर तमाम समर्थक प्रधानमंत्री के साथ हुई घटना की निंदा कर रहे हैं तो विपक्षी दलों के लोग रैली में भीड़ न होने के कारण प्रधानमंत्री द्वारा साजिश करने की बात फैला रहे हैं।

.