नई दिल्ली:- बीजेपी अध्यक्ष जेपी नड्डा ने सांसदों को निर्देश दिया

0
520
BJP President JP Nadda
.

BJP President JP Nadda नई दिल्ली. बीजेपी संसदीय दल की बैठक में पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा ने सभी सांसदों को तिरंगा को लेकर के पार्टी द्वारा आयोजित कार्यक्रमों में शामिल होने का निर्देश दिया है.

संसदीय कार्य मंत्री प्रह्लाद जोशी ने संसदीय दल की बैठक के बाद कहा कि पार्टी 9 अगस्त से लेकर के 15 अगस्त तक तिरंगा को लेकर के विशेष कार्यक्रम आयोजित करने जा रही है.

BJP President JP Nadda विभाजन संस्मरण दिवस मनाया जाएगा

केंद्रीय संसदीय कार्य मंत्री प्रह्लाद जोशी ने कहा कि 9 अगस्त से लेकर के 11 अगस्त तक देश के सभी हिस्सों में प्रभात फेरी कार्यक्रम का आयोजन किया जाएगा. इसके साथ ही साथ 10 अगस्त से लेकर के 12 अगस्त तक बीजेपी की युवा मोर्चा देश के सभी हिस्सों में तिरंगा बाइक यात्रा आयोजित करेगी.

इसके साथ ही साथ पार्टी ने 13 अगस्त से 15 अगस्त तक हर नागरिक के घर में तिरंगा लहराने का कार्यक्रम बनाया है. 14 अगस्त को पार्टी विभाजन की विभीषिका का संस्मरण दिवस मनाएगी.

5 अगस्त को उप राष्ट्रपति चुनाव को लेकर होगी बैठक

इसके साथ ही बीजेपी की ओर से बूथ सशक्तिकरण पर भी जोर दिया जाएगा. इसके अलावा 6 अगस्त हो होने वाली उप राष्ट्रपति चुनाव की वोटिंग से पहले 5 अगस्त की शाम को बीजेपी की ओर से अहम बैठक की जाएगी.

उप राष्ट्रपति पद के लिए एनडीए की ओर से जगदीप धनखड़ को उम्मीदवार बनाया गया है. वहीं विपक्ष की ओर से मार्गरेट अल्वा को उम्मीदवार बनाया गया है.

.