यूपी पंचायत चुनाव में हस्तक्षेप कराना चाहती है बीजेपी, इसलिए यहां बढ़ रहा है कोरोना- अखिलेश यादव

0
361
.

लखनऊ. सपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष एवं यूपी के पूर्व सीएम अखिलेश यादव (SP Chief Akhilesh Yadav) ने शनिवार को मोदी और योगी सरकार पर जमकर हमला बोला है। सपा प्रमुख अखिलेश यादव (SP Chief Akhilesh Yadav) ने आज भाजपा पर जमकर हमलावर होते हुए कहा कि भाजपा योजनाबद्ध तरीके से काम कर रही है। बंगाल में विधानसभा चुनाव है इसलिए वहां कोरोना नहीं है, मगर यहां पंचायत चुनाव में प्रशासन से हस्तक्षेप करवाना है इसलिए यहां कोरोना है।

प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी की बांग्लादेश को पाकिस्तान से अलग करवाने की बात पर तंज कसते हुए अखिलेश ने कहा कि हो सकता है उन्होंने अलग करवाया हो। हो सकता है भारत पाकिस्तान को अलग करवाने का काम किया हो। हो सकता है चीन की सीमा बनाने में भी भूमिका निभाई हो। यह तो इतिहास की बात है इतिहास के पन्ने खंगालने पड़ेंगे।

सरकार बताए सबको फ्री में वैक्सीन कब लगेगी

बाराबंकी मुख्यालय पर स्थित मोहनलाल वर्मा डिग्री कालेज प्रख्यात समाजवादी नेता बेनी प्रसाद वर्मा की मूर्ति का अनावरण करने सपा प्रमुख और प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव (SP Chief Akhilesh Yadav) बतौर मुख्य अतिथि पहुंचे थे। इस दौरान अखिलेश यादव (SP Chief Akhilesh Yadav) का स्वागत करने के लिए सपा कार्यकर्ताओं का हुजूम उमड़ पड़ा।

अखिलेश यादव (SP Chief Akhilesh Yadav) ने कहा कि सरकार बताए कि सबको कब फ्री में वैक्सीन लगवाएगी। जब सबको लगेगी तो वह भी लगवा लेंगे। अखिलेश यादव (SP Chief Akhilesh Yadav) ने कार्यकर्ताओं को देखकर जोश में आये और अगली सरकार समाजवादी पार्टी की बनने की घोषणा कर दी ।

.