परमवीर ने चुराया सलमान खान को दिल, इसके लिए भाईजान हर कीमत चुकाने को तैयार

0
139
.

डेस्क. बॉलीवुड के दंबग खान सलमान खान (Salman Khan) पर दुनियाभर के करोड़ो लोग फिदा है, लेकिन ‘भाईजान’ का दिल ‘परमवीर’ ने चुरा लिया है। अभिनेता इस कदर फिदा है कि उसको पाने के लिए हर कीमत चुकाने को तैयार हैं। दरअसल, परमवीर’ एक घोड़ा है, जो सलमान खान (Salman Khan) को बेहद पसंद आया। पंजाब के फरीदकोट जिले में हॉर्स ब्रीडर्स प्रतियोगिता चल रही है। इस प्रतियोगिता में भैंसड़ा स्टड फार्म अहमदाबाद (गुजरात) से रंजीत सिंह राठौड़ अपने दो घोड़ों को लेकर आए हैं। परमवीर इन्हीं घोड़ों में से एक है।

सलमान खान (Salman Khan) इस घोड़े को खरीदना चाहते हैं। इसकी कीमत एक करोड़ रुपये है और सलमान यह कीमत देने को भी तैयार हैं। सलमान खान (Salman Khan) की टीम ने रंजीत सिंह को ऑफर भी दिया, लेकिन उन्होंने परमवीर को बेचने से साफ इनकार कर दिया है। फिर भी खरीदने के प्रयास जारी हैं।

रिलांयस ग्रुप ने परमवीर की कीमत 1 करोड़ लगाई थी

परमवीर मारवाड़ी नस्ल का है और इसका रंग काला है। ऊंचाई 65 इंच से ज्यादा है। पिछले वर्ष रिलांयस ग्रुप ने परमवीर की कीमत एक करोड़ रुपये लगाई थी। परमवीर की डाइट पर रोजाना औसतन 1800 से 2000 रुपये का खर्चा आता है। अहमदाबाद से फरीदकोट आने में उसे 26 घंटे लगे।

.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here