बेंजामिन नेतन्याहू को बॉलीवुड एक्ट्रेस ने गिफ्ट में दी ‘भगवद् गीता’

0
338
.

Bollywood Desk: बॉलीवुड अभिनेत्री उर्वशी रौतेला ने इजरायल के पूर्व प्रधानमंत्री बेंजामिन नेतन्याहू से मुलाकात की है। पूर्व इजरायली पीएम से मुलाकात की यादगार फोटो और वीडियो अभिनेत्री ने फैंस के लिए अपने सोशल मीडिया पर शेयर भी किया है। भारत की तरफ से उर्वशी ने नेतन्याहू को बेहद खास तोहफा दिया। एक्ट्रेस ने गिफ्ट में नेतन्याहू को भगवद् गीता भेंट की।

सोशल मीडिया पर फोटो शेयर कर दी जानकारी

उर्वशी ने बेंजामिन नेतन्याहू से मुलाकात की कुछ फोटोज सोशल मीडिया पर शेयर भी की हैं। इसके कैप्शन में उन्होंने लिखा, “इजरायल के पूर्व प्रधानमंत्री को मुझे और मेरे पर‍िवार को आमंत्र‍ित करने के लिए धन्यवाद, #RoyalWelcome।”

पोस्ट में आगे उन्होंने लिखा, ” ‘माय भगवत गीता’। जब किसी सही शख्स को सही समय और सही जगह पर दिल से कोई तोहफा दिया जाए और बदले में किसी दूसरी चीज की उम्मीद ना हो, तो वह तोहफा हमेशा प्योर होता है।” इस मुलाकात के दौरान दोनों ने एक-दूसरे को अपने देश की राष्ट्रीय भाषा भी सिखाई।

मिस यूनिवर्स कॉटेस्ट को जज करने पहुंची है उर्वशी

बता दें कि उर्वशी का यह इजरायल दौरा प्रतिष्ठ‍ित अंतराष्ट्रीय ब्यूटी पेजेंट मिस यून‍िवर्स 2021 के सिलसिले में था। उन्हें इस ब्यूटी कंटेस्ट में बतौर जूरी मेंबर आमंत्र‍ित किया गया था। बता दें कि उर्वशी ने साल 2015 में भारत की ओर से मिस यून‍िवर्स कॉटेस्ट का प्रतिन‍िध‍ित्व किया था। इस मंच पर दोबारा वो जज के रूप में वापस लौटी हैं।

.