राज कुंद्रा के सपोर्ट में उतरे बॉलीवुड सेलेब्स, राखी सावंत बोलीं- वो इज्जतदार इंसान हैं, ये शिल्पा शेट्टी को बदनाम करने की साजिश है

0
24
.

मुंबई. बॉलीवुड एक्ट्रेस शिल्पा शेट्टी (Shilpa Shetty) के पति और मशहूर बिजनेसमैन राज कुंद्रा (Raj Kundra) (Raj Kundra) को मुंबई क्राइम ब्रांच (Mumbai Crime Branch) ने सोमवार को पोर्नोग्राफी (Pornography) केस में गिरफ्तार किया है। राज कुंद्रा (Raj Kundra) पर पोर्न फिल्म बनाने और उन्हें कुछ ऐप्स पर दिखाने का आरोप है। मुंबई पुलिस कमिश्नर हेमंत नागराले का कहना है कि कुंद्रा इस मामले में मुख्य साजिशकर्ता हैं और हमारे पास उनके खिलाफ पुख्ता सबूत हैं। मुंबई क्राइम ब्रांच के मुताबिक, राज के खिलाफ इसी साल फरवरी में केस दर्ज किया गया था। राज कुंद्रा (Raj Kundra) ने पोर्न फिल्म इंडस्ट्री में 8 से 10 करोड़ रुपए का निवेश किया था। राज को 23 जुलाई तक जेल भेज दिया गया है।

‘राज इज्जतदार इंसान हैं’- राखी (Rakhi Sawant)

बॉलीवुड के कुछ सेलेब्स राज कुंद्रा (Raj Kundra) के सपोर्ट में उतरे हैं। इनमें से एक राखी सावंत (Rakhi Sawant) भी हैं। उन्होंने राज कुंद्रा (Raj Kundra) की गिरफ्तारी के बाद मुंबई में फोटोग्राफर्स से बातचीत करते हुए कहा, दोस्तों क्या आपको नहीं लगता कि शिल्पा जी ने इतना हार्ड वर्क किया है बॉलीवुड में उनका कोई नाम खराब करने की कोशिश कर रहा है। मैं मान ही नहीं सकती कि राज कुंद्रा (Raj Kundra) जी ने ऐसा कुछ किया होगा। राज कुंद्रा (Raj Kundra) जी एक इज्जतदार इंसान हैं, हमारी शिल्पा जी के पति हैं, हमें उनका सम्मान करना चाहिए। वो एक बिजनेसमैन हैं, कोई उनको ब्लैकमेल कर रहा है और शिल्पा जी का नाम खराब करने की कोशिश कर रहा है। राखी ने आगे कहा, मुझे तो रोना आ जाता है ऐसी सब चीजों में, कोई अच्छी जिंदगी जीने की कोशिश कर रहा है और उन्हें जीने नहीं दिया जा रहा है।

मीका सिंह (Mika Singh) ने भी किया सपोर्ट

मीका सिंह (Mika Singh) ने इस मामले पर फोटोग्राफर्स से बात करते हुए कहा, “मैं इंतजार ही कर रहा हूं कि इस केस में आगे क्या होगा। चलो देखते हैं, जो भी होगा अच्छा होगा। मुझे इतना नॉलेज नहीं है, उनके ऐप के बार में। मैनें उनकी एक ऐप देखी थी, वो सिंपल ऐप थी। ज्यादा कुछ नहीं था उसके अंदर, तो अच्छे की उम्मीद करें। मेरी समझ से राज कुंद्रा (Raj Kundra) अच्छे इंसान हैं। अब देखते हैं क्या सच है और क्या झूठ, यह तो कोर्ट ही बता सकता है।”

पूनम पांडे बोलीं- शिल्पा और बच्चों की चिंता

2019 में राज कुंद्रा (Raj Kundra) पर अपनी तस्वीरों का गलत इस्तेमाल करने के आरोप लगा चुकीं पूनम पांडे ने कहा, इस समय मेरा दिल शिल्पा शेट्टी और उनके बच्चों के लिए पिघला जा रहा है। मैं सोच नहीं पा रही कि वो किस हालात से गुजर रहे होंगे तो मैं इस समय अपना ट्रॉमा शेयर नहीं करूंगी। मामला कानून के हाथों में है तो मैं इसपर ज्यादा कुछ नहीं कहूंगी। मुझे कानून और अपनी न्यायिक व्यवस्था पर पूरा भरोसा है।

.