ये हैं बॉलीवुड के वो सितारे, जिन्हें पॉपुलैरिटी मिलने के बाद अपने पार्टनर्स से कर लिया ब्रेकअप

0
145
.

मनोरंजन डेस्क. बॉलीवुड इंडस्ट्री में अक्सर सितारों के अफेयर और ब्रेकअप की खबरे सुर्खियों में बनी रहती हैं। लेकिन आज हम आपको ऐसे सितारों के बारे में बताएंगे जिन सेलेब्स ने पॉपुलरिटी मिलने के बाद भी अपने पुराने पार्टनर्स से ब्रेकअप कर लिए। आइए जानते हैं कौन हैं बॉलीवु़ड के वो सितारे…

रणबीर कपूर- अवंतिका मलिक

बॉलीवुड इंडस्ट्री में साल 2007 की फिल्म सांवरिया से कदम रखने वाले रणबीर कपूर, अवंतिका मलिक को डेट कर चुके हैं। जहां एक तरफ बचना ऐ हसीनों फिल्म के बाद रणबीर ने दीपिका पादुकोण को डेट करना शुरू किया, वहीं अवंतिका मलिक ने साल 2011 में आमिर खान के भांजे और एक्टर इमरान खान से शादी कर ली। इमरान और अवंतिका की एक बेटी भी है। वहीं रणबीर फिलहाल आलिया भट्ट को डेट कर रहे हैं। दोनों की जल्द शादी करने की खबरें भी सुर्खियों में हैं।

दीपिका पादुकोण- निहार पांड्या

ओम शांति ओम से बॉलीवुड डेब्यू करने वाली दीपिका पादुकोण इंडस्ट्री में आने से पहले मॉडल और एक्टर निहार पांड्या के साथ रिलेशनशिप में थीं। दीपिका और निहार की मुलाकात मुंबई के एक्टिंग स्कूल में हुई थी जिसके बाद दोनों हिमेश रेशमिया की म्यूजिक एलबम आप का सुरूर में साथ नजर आए हैं। दोनों ने तीन सालों तक एक दूसरे को डेट भी किया है। कुछ रिपोर्ट्स की मानें तो दोनों लिव इन रिलेशन में भी थे। फिलहाल दीपिका पादुकोण रणवीर सिंह से शादी कर चुकी हैं, वहीं दूसरी तरफ निहार पांड्या ने साल 2019 में सिंगर नीति मोहन से शादी की है।

अनुष्का शर्मा- जोहेब यूसुफ

रब ने बना दी जोड़ी से शाहरुख खान के साथ धमाकेदार डेब्यू करने वाली अनुष्का शर्मा अपने मॉडलिंग के दिनों में मॉडल जोहेब यूसुफ को डेट कर चुकी हैं। दोनों की मुलाकात मॉडलिंग के दौरान बेंगलुरु में हुई थी जहां से उनका रिश्ता शुरू हुआ। दोनों लगभग दो सालों तक सीरियस रिलेशन में थे, हालांकि अनुष्का के स्टार बनने के बाद दोनों अलग हो गए थे। अनुष्का ने 2017 में इंडियन क्रिकेट टीम के कप्तान विराट कोहली से शादी की थी। हाल ही में अनुष्का एक बेटी की मां बनी हैं।

ऐश्वर्या राय बच्चन- राजीव मूलचंदानी

मिस वर्ल्ड रह चुकीं ऐश्वर्या राय अपने मॉडलिंग करियर के दौरान पॉपुलर मॉडल राजीव मूलचंदानी को डेट कर चुकी हैं। दोनों ने अपने मॉडलिंग करियर की शुरुआत साथ में की थी। ऐश्वर्या के बॉलीवुड डेब्यू के बाद दोनों में दूरियां आ गईं। बताया जाता है कि राजीव ऐश्वर्या के अलावा एक्ट्रेस मनीषा कोइराला को भी डेट कर चुके हैं जिससे दोनों एक्ट्रेस के बीच कभी नहीं बनी। इंडस्ट्री में आने के बाद ऐश का नाम सलमान खान से जुड़ा और राजीव ने उनसे किनारा कर लिया। फिलहाल ऐश्वर्या अभिषेक बच्चन के साथ अपनी फैमिली लाइफ एंजॉय कर रही हैं।

अर्जुन कपूर- अर्पिता खान

बॉलीवुड एक्टर इन दिनों मलाइका अरोड़ा से रिलेशन के चलते सुर्खियों में थे। हालांकि एक समय ऐसा भी था जब अर्जुन मलाइका की एक्स ननद अर्पिता सिंह के साथ दो सालों तक रिलेशन में थे। उस समय अर्जुन महज 18 साल के थे और उनका वजन 140 किलो था। अर्पिता से ब्रेकअप के बाद अर्जुन ने अपनी बॉडी ट्रांसफॉर्म कर बॉलीवुड इंडस्ट्री में कदम रखा था। एक इंटरव्यू के दौरान अर्जुन ने अर्पिता को अपना पहला सीरियस रिलेशन बताया था। फिलहाल अर्पिता, आयुष शर्मा के साथ अपनी फैमिली लाइफ एंजॉय कर रही हैं।

आलिया भट्ट- अली दादरकर

इन दिनों रणबीर कपूर से नजदीकियों के चलते सुर्खियों में चल रहीं आलिया भट्ट इंडस्ट्री में आने से पहले अली दादरकर के साथ रिलेशन में रह चुकी हैं। अली, आलिया के स्कूल पार्टनर थे। 2012 में स्टूडेंट ऑफ द ईयर से बॉलीवुड डेब्यू करने के बाद एक्ट्रेस का नाम सिद्धार्थ मल्होत्रा से भी जुड़ा था।

सोनाक्षी सिन्हा- आदित्य श्रॉफ

दबंग से बॉलीवुड डेब्यू करने से पहले सोनाक्षी सिन्हा आदित्य श्रॉफ के साथ रिलेशन में थीं। आदित्य फेम एडलेब्स के मैनेजिंग डायरेक्टर के बेटे हैं। दोनों दो सालों तक रिलेशन में रहे थे, हालांकि कुछ लड़ाइयों के बाद इनका ब्रेकअप हो गया था। जहां सोनाक्षी अपना बॉलीवुड करियर बना रही हैं वहीं आदित्य टीवी एक्ट्रेस मेघा गुप्ता से शादी कर चुके हैं।

प्रियंका चोपड़ा-असीम मर्चेंट

अपने मॉडलिंग करियर के दौरान प्रियंका चोपड़ा मॉडल असीम मर्चेंट के साथ रिलेशन में रह चुकी हैं। लेकिन इंडस्ट्री में आने के बाद प्रियंका ने असीम से किनारा कर लिया। असीम प्रियंका की जिंदगी पर एक फिल्म भी बनाना चाहते थे, हालांकि इसकी अनाउंसमेंट के बाद प्रियंका ने उन्हें लीगल नोटिस भेज दिया था। फिलहाल प्रियंका, पति निक जोनस के साथ अपनी लाइफ एंजॉय कर रही हैं।

कंगना रनोट- अध्ययन सुमन

अपने करियर के शुरुआती समय में कंगना रनोट शेखर सुमन के बेटे अध्ययन सुमन के साथ रिलेशन में थीं। जब दोनों का रिलेशन शुरू हुआ तब अध्ययन बॉलीवुड से दूर थे। बाद में उन्होंने 2008 की फिल्म हाल-ए-दिल से बॉलीवुड डेब्यू किया था। कंगना ने धीरे-धीरे इंडस्ट्री में कामयाबी हासिल की और अध्ययन से किनारा कर लिया। ब्रेकअप के बाद अध्ययन ने एक इंटरव्यू में कहा कि कंगना ने इंडस्ट्री में कॉन्टेक्ट बनाने के लिए उनका इस्तेमाल किया था।

.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here