4 दिन में 174 करोड़ के पार पहुंचा रजनीकांत की फिल्म ‘अन्नाथे’ का बॉक्स ऑफिस कलेक्शन

0
60
.

 बेंगलुरु: रजनीकांत की लेटेस्ट फिल्म अन्नाथे ने रिलीज के चार दिन बाद ही 174 करोड़ का आंकड़ा बॉक्सऑफिस पर पार कर लिया है। फिल्म ट्रेड एनालिस्ट त्रिनाथ ने कहा, फिल्म ने तमिलनाडु में जबरदस्त कमाई की है। फिल्म का वर्ल्डवाइड कलेक्शन 174 करोड़ रुपए हो चुका है। फिल्म को दिवाली वीकेंड की वजह से काफी फायदा हुआ है और लोग फिल्म देखने के लिए थिएटरों में पहुंच रहे हैं। अब देखना ये है कि इस हफ्ते दिवाली के बाद लोग थिएटरों में कितना पहुंचते हैं और फिल्म देखते हैं।

रजनीकांत की 9वीं फिल्म जो गई 100 करोड़ पार

अन्नाथे रजनीकांत की 9 वीं फिल्म है जो कि 100 करोड़ के कलेक्शन के पार पहुंची है। फिल्म के डायरेक्टर सिवा हैं। इसमें कीर्ति सुरेश ने रजनीकांत की बहन की भूमिका निभाई है। इसके अलावा फिल्म में खुशबू सुंदर, मीना और जगपथी बाबू भी अहम् किरदारों में हैं। फिल्म को पेद्दन्ना नाम से तेलगु में डब किया गया है।

पिछले दिनों सुपरस्टार रजनीकांत को दादासाहेब फाल्के अवॉर्ड से भी सम्मानित किया गया है। उन्हें पिछले दिनों चेन्नई के कावेरी अस्पताल में भर्ती कराया गया था और उनकी कैरोटिड धमनी की सर्जरी हुई थी। कावेरी अस्पताल द्वारा जारी एक मेडिकल बुलेटिन के अनुसार, पद्म भूषण पुरस्कार विजेता कैरोटिड एंडाटेरेक्टॉमी से गुजरने के बाद ठीक हो रहे हैं। यह एक सर्जरी थी जिसके जरिए उनके मस्तिष्क में सामान्य रक्त प्रवाह को बहाल करने के लिए कैरोटिड धमनी के अंदर से क्लॉट को हटाया जाता है।

.