बर्मिंघम:- सेमीफाइनल में पहुंचे मुक्केबाज अमित पंघाल, मेडल किया पक्का

0
799
Boxer Amit Panghal reached
.

Boxer Amit Panghal reached बर्मिंघम :- कॉमनवेल्थ गेम्स में गुरुवार को 7वें दिन के मुकाबले चल रहे हैं। बॉक्सर अमित पंघाल अपना क्वार्टर फाइनल मुकाबला जीतकर सेमीफाइनल में पहुंच गए हैं और भारत के लिए एक और मेडल पक्का कर दिया है। अमित ने स्कॉटलैंड के लेनन मूलिगन को 48 KG वेट कैटेगरी में 5-0 से हराया।

Boxer Amit Panghal reached पीवी सिंधु प्री क्वार्टर फाइनल में

पीवी सिंधु ने विमेंस सिंगल्स के राउंड-32 के मैच में मालदीव की फातिमा नबा को 21 – 4, 21 – 11 से हराया। वे प्री-क्वार्टर फाइनल में प्रवेश कर गई हैं। वहीं, अश्विनी पोनप्पा और सुमित रेड्डी की जोड़ी को हार का सामना करना पड़ा है। इंग्लैंड के हेमिंग कलम और पुघ जेसिका की जोड़ी ने उन्हें 21-18, 21-16 से हराया।

हिमा दास भी अपना मुकाबला जीत गईं

स्प्रिंटर हिमा दास ने विमेन 200 मीटर रेस के सेमीफाइनल के लिए क्वालिफाई कर लिया है। वे हीट-2 के टॉप पर रहीं। वहीं, मंजू बाला विमेन हैमर थ्रो के फाइनल में पहुंच गई हैं। वे 59.68 मीटर के थ्रो के साथ 11वें नंबर पर रहीं। जबकि एक अन्य भारतीय सरिता सिंह ऐसा करने में नाकाम रही हैं।

इस इवेंट का क्वालिफाइंग मार्क 68.00 मीटर था। कनाडा-न्यूजीलैंड की खिलाड़ी ही इसे पार कर सकीं। शेष ने टॉप-12 में रहकर फाइनल में जगह बनाई

.