ब्रिटेन के शाही परिवार में खुशी की लहर, Prince Harry और Meghan Markle दूसरी बार बनने जा रहे हैं माता-पिता…

0
848
.

डेस्क. ब्रिटेन के प्रिंस हैरी (Prince Harry) और उनकी पत्नी मेगन मर्केल (Meghan Markle) दूसरी बार माता-पिता बनने जा रहे हैं. Valentine’s Day पर उनके प्रवक्ता ने ये खुशी की खबर साझा की है. इस दंपति ने एक ब्लैक एंड व्हाइट फोटो जारी किया है, जिसमें एक पेड़ के नीचे सभी मुस्कुरा रहे हैं और 39 वर्षीय मर्केल गर्भावस्था के लक्षण दिखा रही हैं.

उनके प्रवक्ता ने दंपत्ति के बड़े बेटे का संदर्भ देते हुए कहा, “हम पुष्टि कर सकते हैं कि आर्ची बड़ा भाई बनने जा रहा है. दंपत्ति अपने दूसरे बच्चे की उम्मीद में बहुत खुश हैं.” यह घोषणा ब्रिटिश अखबारों में छपी उस खबर के 37 साल बाद आई है जिसमें प्रिंस चार्ल्स और प्रिंसेज डायना के दूसरी बार माता-पिता बनने से जुड़ी खबर छपी थी. तब डायना दूसरे बच्चे के रूप में प्रिंस हैरी (Prince Harry) को जन्म देने वाली थीं.

मेगन और 36 वर्षीय हैरी, जो महारानी एलिजाबेथ द्वितीय के पोते हैं, ने पिछले साल मार्च में फ्रंटलाइन रॉयल ड्यूटी छोड़ दी थी और अब कैलिफोर्निया में रहते हैं. पिछले साल जनवरी में ही प्रिंस हैरी (Prince Harry) और उनकी पत्नी मेगन मर्केल (Meghan Markle) ने ड्यूक ऑफ ससेक्स और डचेस ऑफ ससेक्स की शाही उपाधि छोड़ने का एलान किया था. इससे पहले इस दंपत्ति ने मई 2019 में एक बेटे को जन्म दिया था, जिसका नाम आर्ची है. प्रिंस हैरी (Prince Harry) और मेगन मर्केल (Meghan Markle) मई 2018 में शादी के बंधन में बंधे थे. पिछले साल जुलाई में मेगन का मिसकैरिज भी हुआ था.

.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here