घर की कुंडी तोड़ कर चोरों ने नगदी, जेवरात, बर्तन सहित गृहस्थी का सामान कर दिया पार

0
34
Safipur Kotwali
.

फर्स्ट आई न्यूज डेस्कः

उन्नाव: सफीपुर कोतवाली क्षेत्र में चोरी लूट जैसी घटनाएं थमने का नाम नहीं ले रही हैं। आए दिन हो रही चोरी की घटनाओं से लोगों में भय व्याप्त है। सफीपुर कोतवाली क्षेत्र के वजीरगंज गांव निवासी अशोक पुत्र रामप्रसाद अपने भाई संतोष व परिजनों के साथ पंजाब के मोहाली शहर में रहकर मजदूरी करता है।

गांव में खेती के कार्य से आना जाना बना रहता है। गृहस्वामी ने मई में भाई संतोष का विवाह गांव में आकर किया था। शादी के बाद घर में ताला बंद कर परिजनों के साथ चण्डीगण के मोहाली नगर चला गया था।

जांच कर हो रही है कार्रवाई

घर की कुंडी तोड़ कर घर में घुसे चोरों ने कमरे और बक्शे का ताला तोड़ कर नगदी, जेवरात, बर्तन सहित गृहस्थी का सामान पार कर दिया। ग्रामीणों ने दोपहर दरवाजे की कुंडी टूटी देख चोरी की आशंका हुई, तो गांव में रह रहे गृहस्वामी के भतीजे को जानकारी दी।

चोरी की सूचना पर मोहाली से आए गृहस्वामी अशोक ने भाई संतोष की बहू के जेवरात तीस हजार की नगदी, पीतल के कीमती बर्तन सहित करीब छह लाख का सामान चोरी होने की तहरीर दी है। चोरी की घटना की जानकारी मिलते ही हलके के सिपाही और दरोगा मौके पर पहुंचे। मामले की जांच पड़ताल की। कोतवाल चंद्रकांत सिंह ने कहा कि जांच कर कार्रवाई की जा रही है।

.