कार सवार बदमाशों ने नशीला पदार्थ सुंघाकर मुनीम से लूट लिए 9 लाख रुपए

0
106
hapud kotwali
.

हापुड़ में मुनीम से हुई 9 लाख की लूट

फर्स्ट आई न्यूज डेस्क:

हापुड़: कोतवाली इलाके के अंतर्गत मेरठ रोड पर कार सवार बदमाशों ने नशीला पदार्थ सुंघाकर एक मुनीम से 9 लाख रुपए लूट लिए। आरोपी पीड़ित को किठौर रोड पर फेंककर फरार हो गए। पुलिस मामले की जांच पड़ताल में जुटी है। फिलहाल पुलिस घटना को संदिग्ध मान रही है।

कार से आए थे बदमाश

जानकारी के अनुसार मेरठ रोड संजय विहार आवास विकास कॉलोनी निवासी शिव कुमार एक पेपर मिल में मुनीम हैं। 4 दिन पहले शिव कुमार फैक्ट्री का केस लेने एमपी गए हुए थे। 11 जनवरी को वो 9 लाख रुपए लेकर बस में सवार होकर हापुड़ आए थे। जैसे ही वो मेरठ रोड गुरद्वारे पर बस से उतरे। कुछ कार सवार लोग वहां पहुंच गए।

पुलिस से मांगी मदद

जहां उन्होंने उसे नशीला पदार्थ सुंघाकर बेहोश कर कार से खींच लिया। जिसके बाद वो उसे किठौर रोड पर फेंककर फरार हो गए। होश में आने पर मामले की सूचना उसने फैक्ट्री स्वामी को दी। तीन दिन बाद पीड़ित ने कोतवाली आकर मामले में कार्रवाई की गुहार लगाई है।

पुलिस घटना को मान रही संग्दिध

पुलिस मामले की जाँच पड़ताल में जुटी है।पुलिस सड़क पर लगे सीसीटीवी कैमरों की मदद से जाँच पड़ताल की जा रही है।वहीं अभी तक मामले में कोई तहरीर नहीं दी गई है।पुलिस घटना को संदिग्ध मान रही है। कोतवाली प्रभारी सोमवीर सिंह ने बताया कि मामले में कोई लिखित तहरीर नहीं मिली है। फिर भी मामले की जांच पड़ताल की जा रही है। शिकायत आती है, तो रिपोर्ट दर्ज कर कार्रवाई की जाएगी। हालांकि मामला संदिग्ध लग रहा है।

.