रुपये के लेनदेन को लेकर कार सवार युवकों ने सेल्समैन और कैंटीन संचालक को किया लहूलुहान

0
30
unnao kotwali
.
फर्स्ट आई न्यूज डेस्क:

उन्नाव: शहर कोतवाली के हुसैननगर गांव स्थित देशी ठेका पर रुपये के लेनदेन को लेकर हुए विवाद पर बीती देर रात कार सवार युवकों ने सेल्समैन और कैंटीन संचालक को रॉड मार दी। रॉड लगने से दोनों जख्मी हो गए और कार सवार मौके से भाग निकले। शोर सुनकर आसपास के लोग ठेका पर पहुंचे और पुलिस को सूचना देने के बाद घायल को लेकर जिला अस्पताल पहुंचे, जहां उसका इलाज चल रहा है।

रुपये के लेन देन में हुआ विवाद

हसनगंज थाना क्षेत्र के मेहंदीखेड़ा गांव के रहने वाले अशोक कुमार शहर के हुसैननगर देशी शराब ठेके पर सेल्समैन और हुसैननगर निवासी अभिषेक कैंटीन चलाता हैं। ठेका पर रात कार सवार अज्ञात लोग पहुंचे और शराब पी। इसी दरमियान रुपये लेनदेन को लेकर सेल्समैन व कार सवार युवकों में विवाद हो गया।

जांच में जुटी पुलिस

कार में सवार एक युवक पीछे से पहुंचा और सेल्समैन पर रॉड से हमला कर दिया। रॉड सेल्समैन और कैंटीन संचालक के लगने से लहूलुहान होकर गिर गया। मारपीट देख आसपास दुकानदारों में भगदड़ मच गई। शोर शराबा सुनकर आसपास के लोग एकत्र हो गए। इसी दरमियान कुछ लोगों ने ठेके पर पहुंच कर देखा तो सेल्समैन व कैंटीन संचालक जख्मी हालत में पड़े हुए थे।

लोगों ने पुलिस को सूचना देने के बाद घायलों को लेकर जिला अस्पताल की इमरजेंसी पहुंचे। जहां डॉक्टर ने उसे भर्ती का इलाज शुरू कर दिया। डॉक्टरों के मुताबिक घायल खतरे से बाहर बताए जा रहा हैं। जानकारी होने पर जिला अस्पताल पहुंची पुलिस मामले की जांच पड़ताल में जुटी हुई है।

.