संभल: बैंक ऑफ बड़ौदा के ग्राहक सेवा केंद्र का ताला तोड़कर लाखों रुपए की नगदी चोरी

0
58
customer service center
.

फर्स्ट आई न्यूज डेस्कः

संभल: सदर कोतवाली इलाके में चौधरी सराय पुलिस चौकी से चंद कदमों की दूरी पर स्थित बैंक ऑफ बड़ौदा के ग्राहक सेवा केंद्र के ताले तोड़कर लाखों रुपए की नगदी चोरी हुई है। ताले तोड़कर ग्राहक सेवा केंद्र से चोरी की जानकारी मिलने पर पुलिस चौकी के पुलिसकर्मी भी मौके पर पहुंच गए।

1 लाख 77 हजार रुपए ले गए चोर

सदर कोतवाली इलाके के कोर्ट गर्वी निवासी सेफ्टी अली का चौधरी सराय पुलिस चौकी से कुछ ही दूरी पर बहजोई रोड पर बैंक ऑफ बड़ौदा का ग्राहक सेवा केंद्र है। ग्राहक सेवा केंद्र को चोरों ने निशाना बनाते हुए पुलिस चौकी से चंद कदमों की दूरी पर चोरी की घटना को अंजाम दिया है। जहां चोरों ने ग्राहक सेवा केंद्र के ताले तोड़कर 1 लाख 77 हजार रुपए की नगदी चोरी की है। वही ग्राहक सेवा केंद्र के अंदर लगे हुए इनवर्टर और बैटरी भी बाहर रखे हुए मिले है। ग्राहक सेवा केंद्र बंद होने के बावजूद शटर के ताले टूटे हुए देखकर पड़ोसी ने चोरी का शक होने पर जानकारी मालिक को दी तो ग्राहक सेवा केंद्र का मालिक मौके पर पहुंचे।

मौके पर पहुंची चौकी की पुलिस

ग्राहक सेवा केंद्र के ताले तोड़कर चोरी की जानकारी मिलने पर चौधरी सराय पुलिस चौकी से पुलिसकर्मी भी मौके पर पहुंचे जिसके बाद पुलिसकर्मियों ने ग्राहक सेवा केंद्र के मालिक से मामले की जानकारी ली है। वहीं ग्राहक सेवा केंद्र के मालिक की तरफ से थाने में तहरीर भी दे दी गई है।

.