Maharashtra: CM उद्धव ठाकरे जानना चाहते हैं जन के मन की बात, इसलिए शिवसेना को दिया ये निर्देश

0
190
.

मुंबई. मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे (CM Uddhav Thackeray) के नेतृत्व में महाविकास आघाडी सरकार के बने एक साल से ज्यादा का समय हो गया है। इसी बीच शिवसेना की एक बैठक में सीएम उद्धव ठाकरे (CM Uddhav Thackeray) ने पार्टी पदाधिकारियों को शिव संपर्क अभियान शुरू करने का निर्देश दिया है।

मुख्यमंत्री ने पार्टी जिला स्तरीय पदाधिकारियों से कहा है कि 23 फरवरी से 27 फरवरी तक वह अपने-अपने जिलों में शिव संपर्क अभियान के तहत ज्यादा से ज्यादा लोगों से मिलें और सरकार से लोगों की क्या अपेक्षाएं हैं, यह जानने की कोशिश करें। राज्य में शिवसेना के नेतृत्व में महा विकास आघाडी सरकार बने एक साल से ज्यादा वक्त हो गया है, सो एक तरह से शिव संपर्क अभियान के रूप में मुख्यमंत्री अपना मूल्यांकन भी करना चाहते हैं।

शिवसेना की इस बैठक को आगामी स्थानीय निकाय चुनावों से जोड़कर भी देखा जा रहा है। आने वाले कुछ महीनों में कुछ महानगर पालिकाओं के चुनाव होने हैं और इसके बाद 2022 में बीएमसी का भी चुनाव होना है। शिव संपर्क अभियान को इन्हीं चुनावों की तैयारी से जोड़कर देखा जा रहा है।

संजय राठौर नहीं आए

उद्धव ठाकरे (CM Uddhav Thackeray) द्वारा बुलाई गई पार्टी की इस बैठक में पूजा चव्हाण मृत्यु मामले में विवादित वन मंत्री संजय राठौर अनुपस्थित रहे। मंगलवार को सुबह से ही उनके इस्तीफे की चर्चा जोरों पर थी, लेकिन उनके इस्तीफे की किसी ने आधिकारिक पुष्टि नहीं की है।

.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here