PM मोदी से मुलाकात के बाद जेपी नड्डा से मिलने उनके आवास पहुंचे योगी आदित्यनाथ…

0
216
.

नई दिल्ली. उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ आज प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से मुलाकात की. करीब 10.45 बजे सीएम योगी, पीएम आवास पहुंचे. इसके बाद 11 बजे करीब पीएम मोदी और सीएम योगी की मीटिंग शुरू हुई.

पीएम से मुलाकात के बाद योगी बीजेपी चीफ जेपी नड्डा से मिलने उनके आवास पहुंचे. इस बीच खबर है कि सीएम योगी, राष्ट्रपति रामनाथ कोविंद से भी मिलेंगे. मिली जानकारी के अनुसार करीब आज दिन में 1.30 बजे सीएम, राष्ट्रपति से मुलाकात करेंगे.

अमित शाह और जितिन प्रसाद से कर चुके हैं मुलाकात

योगी आदित्यनाथ ने गुरुवार शाम करीब चार बजे दिल्ली में गृहमंत्री अमित शाह से मुलाकात की थी। वहीं, दूसरी ओर BJP के राष्ट्रीय अध्यक्ष ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से मुलाकात की थी। बताया जाता है कि योगी से मिलने से पहले नड्‌डा और पीएम मोदी ने यूपी को लेकर करीब दो घंटे तक बातचीत की। इसमें संगठन, सरकार और कैबिनेट प्रस्ताव को लेकर कई तरह की चर्चाएं हुईं।

जल्द हो सकता है कैबिनेट का विस्तार

CM योगी के दिल्ली पहुंचते ही एक बार फिर से UP में कैबिनेट विस्तार को लेकर सियासी गलियारों में चर्चाएं तेज हो गई हैं। बताया जाता है कि योगी के UP आने के बाद इसका ऐलान हो सकता है। सरकार में कई नए चेहरों को जगह मिल सकती है। इसके अलावा कुछ लोगों को संगठन में भी जिम्मेदारी दी जाएगी। तमाम निगम, आयोग और बोर्ड के पद भी भरे जाने हैं।

.