लखनऊ- पूर्व कैबिनेट मंत्री समेत कई दिग्गज नेता सपा में शामिल, अखिलेश यादव बोले- चुनाव में सिर्फ 200 दिन बचे हैं…

0
677
.

लखनऊ. सपा मुखिया अखिलेश यादव की मौजूदगी में बसपा सरकार में कैबिनेट मंत्री रहे आर के चौधरी शुक्रवार को समाजवादी पार्टी में शामिल हो गये हैं। बसपा छोड़कर कांग्रेस जाने वाले चौधरी अब सपा की सदस्यता ली है। शुक्रवार को लखनऊ स्थित सपा कार्यालय में पूर्व विधायक कालीचरण राजभर, पूर्व आईपीएस गुरबचन लाल समेत कई ज़िलों के अलग अलग दलों के नेताओं ने समाजवादी पार्टी की सदस्यता ग्रहण की।

सपा प्रमुख अखिलेश यादव योगी सरकार पर जमकर बरसे

अखिलेश ने कहा कि ये सरकार उद्घाटन पर उद्घाटन कर रही है, पुराने एमओयू पर एमओयू साइन कर रही है.अखिलेश यादव ने योगी सरकार को आड़े हाथों लेते हुए पूछा कि जब चुनाव के लिए 200 दिन बचे हैं ऐसे में 5000 करोड़ के उद्घाटन की बात कहना कहां  तक सही है?  अखिलेश यादव  ने कहा कि यहां इन्वेस्टमेंट करने कौन आएगा जहां ना बेटियां सुरक्षित हैं और ना ही गरीब. अखिलेश यादव ने कहा कि खेती बर्बाद हो रही है, किसानों के सामने संकट पैदा हो गया है, किसान चाहते हैं कि कानून वापस हो.

उन्‍होंने आगे कहा कि डीजल पेट्रोल की कीमत बढ़ने से जो मुनाफ़ा सरकार को हो रहा है वो जा कहां रहा है? कहने को कम्पनियां हैं लेकिन खजाना सरकार का भर रहा है. उन्‍होंने कहा कि न केवल किसान बल्कि नौजवानों के साथ भी संकट है. भाजपा केवल निवेश के सपने दिखा रही है. यूपी में कोई निवेश नहीं आ रहा.

महंगाई बढ़ रही है. तेल की कीमतें आसमान छू रही हैं. तेल पर टैक्स के रूप में सरकार भारी मुनाफा ले रही है. अखिलेश यादव ने सरकार से पूछा कि ये पैसा जा कहां रहा है?

उन्नाव की घटना शर्म की बात– अखिलेश

अखिलेश यादव ने कहा कि यूपी का बजट पेश होने जा रहा है, हम देखेंगे कि वन ट्रिलियन इकोनॉमी की बात कही थी उसमे क्या करते हैं. उन्नाव की घटना पर अखिलेश ने कहा कि लोगों पर झूठे मुकदमे लगाए जा रहे हैं. हाथरस और बदायूं के बाद एक बार फिर उन्नाव की घटना हुई यह शर्म की बात है. इस राज्य में बेटियों के साथ क्या हो रहा है.

.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here