Bengal Chunav: TMC में शामिल होते ही क्रिकेटर मनोज तिवारी का हमला- BJP लोगों को बांटने का काम कर रही

0
399
.

हुगली. पश्चिम बंगाल विधानसभा चुनाव से पहले क्रिकेटर मनोज तिवारी बुधवार (24 फरवरी, 2021) को तृणमूल कांग्रेस में शामिल हो गए। मनोज तिवारी ने पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी (CM Mamata Banerjee) की मौजूदगी में हुगली में एक रैली में TMC में शामिल हुए और कहा कि वह लोगों को एकजुट करने की कोशिश कर रहे हैं।

टीएमसी में शामिल होते ही क्रिकेटर मनोज तिवारी ने बीजेपी पर निशाना साधा है। तिवारी ने कहा “भाजपा विभाजनकारी नीति निभा रही है और ममता बनर्जी (CM Mamata Banerjee) लोगों को एकजुट करने की कोशिश कर रही हैं। जब मैं क्रिकेट खेलत हूं, तो मैं देश के लिए खेलता हूं, धर्म के आधार पर नहीं।”

इससे पहले पश्चिम बंगाल के कप्तान ने अपने आधिकारिक ट्विटर अकाउंट पर अपनी ‘नई यात्रा’ के बारे में बताया। उन्होंने इंस्टाग्राम पर एक नया अकाउंट बनाया और कहा, “एक नई यात्रा आज से शुरू हो रही है। आपके सभी प्यार और समर्थन की आवश्यकता है। अब से यह इंस्टाग्राम पर मेरी राजनीतिक प्रोफ़ाइल होगी। उनके इंस्टाग्राम प्रोफाइल के बायो में लिखा था, “राजनेता | AITMC | गर्वित भारतीय | जॉय बंगला!”

तिवारी ने 12 वनडे और तीन टी 20 मैचों में भारतीय टीम के लिए खेला है। वह कोलकाता नाइट राइडर्स, किंग्स इलेवन पंजाब (अब पंजाब किंग्स), और राइजिंग पुणे सुपरजायंट्स के लिए इंडियन प्रीमियर लीग में भी खेल चुके हैं। इस क्रिकेटर को आखिरी बार जनवरी में सैयद मुश्ताक अली ट्रॉफी में देखा गया था। यह ध्यान दिया जाना चाहिए कि 294 सीटों वाले पश्चिम बंगाल विधानसभा के चुनाव अप्रैल या मई में होने की संभावना है। वर्तमान कार्यकाल 30 मई को समाप्त हो रहा है।

.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here