प्रतापगढ़- सीमेंट व्यापारी से मांगी गई 5 लाख की रंगदारी, दहशत में पूरा परिवार…

0
49
.

क्राइम डेस्क. उत्तर प्रदेश प्रतापगढ़ (Pratapgarh) में बदमाशों ने पुलिस को चुनौती दी है. यहां सीमेंट व्यापारी अनमोल से फोन कर बदमाशों ने 5 लाख रुपये की रंगदारी (Extortion) मांगी है. रंगदारी नहीं देने पर हत्या की धमकी दी है. बदमाशों ने मंगलवार तक रंगदारी की रकम पहुंचाने का समय दिया है. बदमाशों की धमकी से व्यापारी का परिवार सहमा हुआ है. व्यापारी की शिकायत पर पुलिस ने एफआईआर दर्ज करते हुए मामले में जाच तेज़ कर दी है.

पुलिस ने व्यवसाई की दुकान पर व्यापारी के सुरक्षा के लिए पुलिस कर्मी भी तैनात कर दिया है. वहीं बदमाश और व्यापारी के बीच धमकी भरी बात-चीत का ऑडियो भी अब वायरल हो रहा है, जिसमें बदमाश व्यापारी को धमकाते हुए कह रहा है कि पैसा बहुत कमाओगे. मेरी बात हल्के में मत लेना. नहीं तो पिता और चाचा जैसे तुम्हारी भी हत्या कर दी जाएगी. डबल मर्डर पीड़ित व्यापारी से फिर दो साल बाद रंगदारी मांगने से हड़कम्प मचा हुआ है.

सूचना के बाद कोहड़ौर एसओ व्यापारी के घर जाकर मामले की जांच की. पुलिस जल्द ही बदमाशों को गिरफ्तारी की बात कह रही है. पुलिस मामले का जल्द खुलासा करने की बात कह रही है. पुलिस ने बदमाशों की तलाश तेज़ कर दी है.

.