IPL 2021 Update: घोड़े के साथ रेस लगाते हुए दिखे CSK कप्तान MS Dhoni, वीडियो वायरल

0
67
.

स्पोर्ट्स डेस्क. भारतीय क्रिकेट टीम के पूर्व कप्तान MS Dhoni की फिटनेस का कोई जवाब नहीं. महेंद्र सिंह धोनी इंटरनेशनल क्रिकेट से तो संन्यास ले चुके हैं और लगातार क्रिकेट भी नहीं खेलते हैं, बावजूद इसके वे लगातार अपनी फिटनेस पर काम कर रहे हैं. पूर्व कप्तान महेंद्र सिंह धोनी ने स्थगित हुए आईपीएल 2021 के फिर से शुरू होने से पहले अपनी फिटनेस पर काम करना शुरू कर दिया है.

अपनी फिटनेस को परखने के लिए MS Dhoni को नया प्रतिद्वंद्वी भी मिल गया है, जिसके साथ महेंद्र सिंह धोनी अपनी फिटनेस साबित करने में लगे हुए हैं. धोनी की पत्नी साक्षी ने सोशल मीडिया पर MS Dhoni का एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें पूर्व विश्व विजेता कप्तान रांची स्थित अपने फॉर्महाउस में अपने घोड़े के साथ रेस लगाते हुए दिखाई दे रहे हैं.

साक्षी धोनी ने कैप्शन लिखा कि मजबूत, तेज. माही की पत्नी ने हैशटैग में लिखा, प्लेटाइम, शेटलैंडपोनी और रेसिंग. धोनी के फार्म हाउस में ये घोड़ा हाल में स्कॉटलैंड से मंगाया गया है. इससे पहले MS Dhoni के परिवार में चेतक नाम का मारवाड़ी घोड़ा शामिल हुआ था जिसकी जानकारी साक्षी ने सोशल मीडिया के जरिए दी थी. MS Dhoni आईपीएल की टीम चेन्नई सुपर किंग्स के दूसरे ऐसे क्रिकेटर्स हैं, जिनके पास घोड़े हैं. उनके अलावा आलराउंडर रवींद्र जडेजा के पास भी घोड़े हैं.

.