मेरठ :- गन्ने के खेत में मिली 10 साल के किशोर की सिरकटी लाश, शव को नोंच रहे थे कुत्ते

0
141
Dead body of 10-year-old teenager found
.

Dead body of 10-year-old teenager found मेरठ :- जिले से एक दिल दहला देने वाली वारदात सामने आई है। बता दें कि जनपद में एक 10 साल के किशोर की सिरकटी लाश मिली है। इंचौली थाना क्षेत्र में मंगलवार सुबह ग्रामीणों ने गन्ने के खेत में सिरकटी लाश देखी थी। जिसके बाद क्षेत्र में हड़कंप मच गया। वहीं ग्रामीणों ने पुलिस को मामले की जानकारी दी। बताया जा रहा है कि किशोर के शव को कुत्ते नोच रहे थे। वहीं घटनास्थल पर स्थानीय लोगों की भीड़ एकत्र हो गई। वहीं सूचना पर मौके पर पहुंची पुलिस शव के शिनाख्त का प्रयास कर रही है। बता दें कि यह मामला इंचौली के नगलीइशा का है।

Dead body of 10-year-old teenager found बेरहमी से की गई किशोर की हत्या

पुलिस ने मामले की जानकारी देते हुए बताया कि हत्यारे ने बड़ी बेरहमी से किशोर की हत्या की है। पुलिस के अनुसार, कातिल में मन में काफी गुस्सा था। इतना ही नहीं शव की शिनाख्त न हो सके, इसलिए आरोपी शव का सिर काट कर ले गए हैं। फिलहाल फॉरेंसिक टीम ने मौके पर पहुंच कर साक्ष्य एकत्र किए है। वही पुलिस ने भी मामले की जांच-पड़ताल शुरू कर दी है। बताया जा रहा है कि पुलिस स्थानीय लोगों से मामले की पूछताछ कर रही है। पुलिस की पहली प्राथमिकता किशोर के शव की शिनाख्त करना है। वहीं आरोपियों ने सिर काटने के बाद उसका एक हाथ भी काट दिया। शव को कहीं और जलाया गया है। क्योंकि घटनास्थल से शव को जलाने के कोई निशान नहीं मिले हैं।

पुलिस शव के शिनाख्त का कर रही प्रयास

शव की शिनाख्त के बाद मामले की जानकारी परिजनों को दी जाएगी। पुलिस आशंका जता रही है कि किशोर की हत्या किसी और स्थान पर की गई है। हत्या के बाद आरोपी ने शव को यहां पर फेंका है। वहीं इसके अलावा मृतक की शरीर पर कई जगह चाकू के निशान भी पाए गए हैं। शव की हालत देखने से लग रहा है कि उस पर चाकू से ताबड़तोड़ हमला किया है। बताया जा रहा है कि शव की शिनाख्त के बाद पोस्टमार्टम करवाया जाएगा। पुलिस ने बताया कि मामले की जांच की जा रही है। शव की शिनाख्त और पोस्टमार्टम रिपोर्ट के आधार पर आगे की कार्रवाई की जाएगी। फिलहाल पुलिस आसपास के गांव में पता कर रही है कि क्या किसी घर से कोई बच्चा गायब है।

.