देवरिया- जींस पहनने पर 17 साल की बच्ची को घरवालों ने मार डाला, तीन गिरफ्तार

0
163
Deoria- 17 year old girl killed by family members for wearing jeans, three arrested
.

क्राइम डेस्क. उत्तर प्रदेश के देवारिया से एक खौफनाक मामला प्रकाश में आया है। यहां 17 साल की नाबालिग लड़की के जींस पहनना परिजनों को नागवार गुजरा। जिसके बाद परिजनों ने नाबालिग को मौत के घाट उतार दिया। वहीं हत्या के आरोप में बच्ची के दादा, दादी और चाचा को गिरफ्तार कर लिया गया है।

हत्या के आरोप में दादा,दादी और चाचा गिरफ्तार

आरोप है कि बच्ची के दादा ने उससे जीन्स बदलने को कहा लेकिन बच्ची नहीं मानी. नाराज़ दादा ने उसे मारने का हुक्म दिया और उनके बेटे ने उसे मारकर नदी में फेंक दिया. लाश नदी में न गिरकर लोहे के पुल के एक एंगिल में फंसकर लटक गई. लटकती लाश पर सुबह राहगीरों की नजर पड़ी तो पुलिस को सूचना दी।

ये है पूरा मामला

जानकारी के मुताबिक, 17 साल की बेटी नेहा के जींस पैंट पहनने पर दादा परमहंस ने सोमवार की शाम टोक दिया। जिसके चलते नेहा व दादा में बहस हो गई। इसके बाद दादा, चाचा अरविंद, व्यास समेत अन्य परिवार के सदस्यों ने नेहा की पिटाई की। आरोप है कि चाचा अरविंद व उसकी पत्नी पूजा ने नेहा का गला दबा दिया, जिससे वह बेहोश हो गई। मां शकुंतला व बड़ी बहन निशा ने विरोध जताया तो आरोपितों ने धक्का देकर जमीन पर गिरा दिया। जिसके बाद एक आटो से नेहा के इलाज के लिए परिजन अस्पताल के लिए निकले जहां रास्ते में नेहा की मौत हो गई। आटो चालक व अन्य लोग शव को लेकर तरकुलवा थाना क्षेत्र के पटनवा पुल पहुंचे और पुल से शव फेंका, लेकिन शव नदी में जाने की बजाय पुल के रेलिंग में फंस गया, जो लटक रहा था। इसके बाद आरोपित भाग गए। मंगलवार की सुबह पुल से शव लटकने की सूचना पर पुलिस पहुंची। इस मामले में मृतका की मां शकुंतला देवी ने अपने सास, ससुर, दो देवर, दो देवरानी के खिलाफ नामजद तहरीर दी है।

.