बॉलीवुड :- हाई फीवर होने के बावजूद भी काम करने पहुंची यह एक्ट्रेस

0
64
Despite having high fever
.

Despite having high fever एक्ट्रेस कंगना रनोट को डेंगू हो गया है। इस बात की जानकारी कंगना रनोट के प्रोडक्शन हाउस ‘मणिकर्णिका फिल्म्स’ की टीम ने सोशल मीडिया पर पोस्ट शेयर कर दी है। इस पोस्ट में टीम ने यह भी बताया है कि हाई फीवर होने के बाद भी कंगना अपने अपकमिंग प्रोजेक्ट के सेट पर काम कर रही हैं।

Despite having high fever पागलपन बताया

‘मणिकर्णिका फिल्म्स’ की टीम ने कंगना रनोट की कुछ फोटोज सोशल मीडिया स्टोरी पर शेयर की हैं। इन फोटोज में कंगना रनोट को बीमार होने के बावजूद काम करते देखा जा सकता है। जिसके कैप्शन में लिखा है, जब आप डेंगू से पीड़ित होते हैं, तो आपका व्हाइट ब्लड सेल काउंट तेजी से कम होता जाता है और तेज बुखार भी आता है। इस कंडीशन में भी अगर आप काम करने आते हैं, तो यह जुनून नहीं पागलपन है।

शरीर बीमार होता है आत्मा नहीं

टीम ने पोस्ट में आगे लिखा, हमारी चीफ कंगना रनोट ऐसी ही इंस्पिरेशन हैं। मैम जल्दी ठीक हो जाओ। मोर पावर टू क्वीन।” इसके जवाब में कंगना ने स्टोरी पर टीम की पोस्ट को रीपोस्ट कर लिखा,  थैंक्यू टीम ‘मणिकर्णिका फिल्म्स’ शरीर बीमार होता है, आत्मा नहीं। इतने प्यारे शब्दों के लिए धन्यवाद।”

2023 में रिलीज़ होगी फिल्म

एक्टिंग के साथ-साथ कंगना रनोट इस फिल्म का डायरेक्शन खुद कर रही हैं। इतना ही नहीं कंगना इस फिल्म को अपने प्रोडक्शन हाउस ‘मणिकर्णिका’ तले बना रही हैं। बताया जा रहा है कि फिल्म को 25 जून 2023 को रिलीज किया जाएगा। फिलहाल, इस फिल्म की शूटिंग से लेकर अन्य तैयारियां जारी हैं।

.