धोनी के फैंस के लिए एक बड़ी खुशखबरी,धोनी का अगले साल IPL खेलना कंफर्म

0
26
.

DESK NEWS| चेन्नई सुपर किंग्स के कप्तान एमएस धोनी के भविष्य को लेकर लंबे समय से अटकलें चल रही है कि वह अगले साल पीली जर्सी में आईपीएल खेलेंगे या नहीं. खासकर पिछले सप्ताह धोनी ने अगले साल आईपीएल खेलने को लेकर मिलजुला संकेत भी दिया था. 40 की उम्र पार कर चुके धोनी इन दिनों बल्ले से  ज्यादा योगदान नहीं दे पा रहे हैं, ऐसे में धोनी के लिए सीएसके में वापसी की संभावना भी नहीं दिख रही है, लेकिन इस बीच धोनी के फैंस के लिए एक बड़ी खुशखबरी भी सुनने को आ रही है.

सूत्रों पर विश्वास किया जाए धोनी के लिए यह आखिरी आईपीएल नहीं है. माना जा रहा है कि धोनी अगले साल चेपॉक के अपने घरेलू मैदान पर खेलने के लिए वापस आएंगे. सूत्र के हवाले से कहा, मुझे ऐसा नहीं लगता, मुझे लगता है कि वह अपना आखिरी मैच चेपॉक में खेलना चाहेंगे, जिसकी बहुत संभावना है. आईपीएल में धोनी के खेलने को लेकर इन दिनों काफी चर्चाएं चल रही है, क्योंकि पिछले सप्ताह धोनी ने खुद ही विरोधाभासी टिप्पणी की थी.

वर्तमान में धोनी सीएसके के कप्तान हैं, लेकिन उन्होंने कहा कि अगले साल दो नई टीम आनी है और मेगा नीलामी होनी है, ऐसे में बहुत सारी अनिश्चितता है. धोनी ने पंजाब किंग्स के खिलाफ मैच में टॉस के दौरान कहा, ‘आप मुझे अगले साल पीली जर्सी में देख सकते हैं लेकिन क्या मैं सीएसके के लिए खेलूंगा?

 

 


Source link

.