Dia Mirza’s Wedding: आज बॉयफ्रेंड संग 7 फेरे लेंगी दिया मिर्जा, पहले पति से हो चुका है तलाक

0
294
.

डेस्क. ‘रहना है तेरे दिल में’ की एक्ट्रेस दीया मिर्जा (Dia Mirza) ब्वॉयफ्रेंड वैभव रेखी (Vaibhav Rekhi) संग शादी के बंधन में बंधने जा रही हैं। Social Media पर उनकी मेहंदी और ब्राइडल शावर की कुछ तस्वीरें वायरल हो रही हैं। एक फोटो मलाइका अरोड़ा ने भी शेयर की है। दीया मिर्जा (Dia Mirza) व्हाइट कलर के गाउन और टियारा लगाए नजर आ रही हैं। साथ ही सगाई की अंगूठी फ्लॉन्ट करती नजर आ रही हैं।

https://www.instagram.com/p/CLUCMCUHEb_/?utm_source=ig_web_copy_link

दीया आज (15 फरवरी) को बिजनेसमैन वैभव रेखी (Vaibhav Rekhi) के साथ शादी करने वाली हैं। दोनों काफी समय से एक-दूसरे को डेट कर रहे हैं। वैभव मुंबई के एक बिजनेसमैन हैं और बांद्रा के पाली हिल एरिया में रहते हैं। रिपोर्ट्स के मुताबिक वैभव की पहली पत्नी योगा और लाइफस्टाइल कोच सुनैना रेखी थीं और दोनों की एक बेटी भी है। कहा जा रहा है कि दीया और वैभव लॉकडाउन के समय से रिलेशनशिप में हैं और तब से ही दीया उनके साथ पाली हिल वाले घर में रह रही हैं।

https://www.instagram.com/p/CLPpzguHRN-/?utm_source=ig_web_copy_link

शाहरुख की मैनेजर ने किया दीया का फैमिली में स्वागत

शाहरुख खान की मैनेजर पूजा ददलानी ने अपने Social Media अकाउंट पर शनिवार को हुई प्री-वेडिंग पार्टी की कुछ फोटोज शेयर की थीं। फोटोज शेयर करते हुए उन्होंने दीया का फैमिली में स्वागत किया। जिसके कैप्शन में उन्होंने लिखा, “हमारी क्रेजी फैमिली में आपका स्वागत है दिया। हम सब आपको प्यार करते हैं।” साथ ही दीया ने भी उस फोटो में दिल वाला इमोजी बना कर रिएक्ट किया।

शादी में लिमिटेड गेस्ट ही आएंगे नजर

दीया मिर्जा (Dia Mirza) की बिल्डिंग के बाहर का भी वीडियो सामने आया है। इस वीडियो में बिल्डिंग का गेट सजा नजर आ रहा है। दीया की शादी एक प्राइवेट सेरेमनी है। रस्मों और शादी के फंक्शन में केवल करीबी फैमिली मेंबर्स और करीबी दोस्त ही शामिल होगें। दोनों ही पक्षों की ओर से लिमिटेड गेस्ट को ही शादी में बुलाया गया है। दीया अपनी शादी को लेकर काफी एक्साइटेड हैं। शादी से पहले वे प्री-वेडिंग पार्टी भी एंजॉय करती दिखी थीं।

पहले पति साहिल से हो चुका है तलाक

2019 में सोशल मीडिया पर दीया मिर्जा ने साहिल से अलग होने की घोषणा की थी। दीया और साहिल ने सोशल मीडिया पर एक पोस्ट करते हुए लिखा था, ‘हम अलग होने जा रहे हैं, लेकिन हमारे बीच के रिश्ते हमेशा सौहार्दपूर्ण रहेंगे। हमने कानूनी तौर से अलग होने का फैसला किया है, लेकिन हम हमेशा अच्छे दोस्त बने रहेंगे और एक दूसरे का सम्मान करेंगे।’ गौरतलब है कि कई फिल्मों में शानदार अभिनय से दर्शकों का दिल जीत लेने वाली दीया मिर्जा वेब सीरीज में भी नजर आ चुकी हैं।

.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here