बिजनौर में खिलाड़ी के मर्डर के मामले में हुआ खुलासा, दुष्कर्म का विरोध करने पर हत्या

0
25
.

बिजनौर, पलिस ने राष्‍ट्रीय खिलाड़ी की मौत के मामले में राजफाश कर दिया है।दुष्कर्म का विरोध करनें पर उसे मौत के घाट उतार दिया गया। आरोपित को गिरफतार कर लिया गया है साथ ही खून के धब्बे वाली शर्ट, रस्सी, आरोपित की चप्पल और शर्ट का टूटे बटन बरामद हुए हैं। मोबाइल बरामद कर लिए आरोपित को रिमांड पर लिया जा रहा है। इस हत्‍याकांड को लेकर पुलिस तेजी के साथ अपनी तफ्तीश की थी। कई लोगों से मर्डर के संबंध में पूछताछ की गई थी और वरिष्‍ठ अफसरों ने भी घटनास्‍थल का निरीक्षण किया था।

एसपी ने पीसी में यह बताया

बता दें, बीते शुक्रवार को शहर की सर्वोदय कॉलोनी निवासी नेशनल खिलाड़ी की गला दबाकर हत्या कर दी गई थी। अज्ञात में मुकदमा दर्ज किया गया है। मंगलवार को पुलिस लाइन में प्रेस वार्ता में एसपी डा. धर्मवीर सिंह ने बताया कि हत्याकांड में शामिल आरोपित शहजाद उर्फ खादिम को गिरफ्तार कर लिया है। आरोपित रेलवे स्टेशन पर काम करता है और नशे का आदी है। आरोपित ने घटना के दिन स्लीपर के बीच जा रही युवती को गलत इरादे से पकड़ लिया था।

आरोपित की चप्‍पल भी मिली थी

विरोध करने पर उसकी हत्या कर दी थी। जांच में आरोपित की लोकेशन घटनास्थल पर मिली थी। गायब युवती का मोबाइल आरोपित के घर पर बंद हुआ है। शहजाद की खून के धब्बे लगी शर्ट और दो टूटे बटन मिले हैं। बटन घटनास्थल से बरामद हुए थे। मृतका के हाथा-पाई के दौरान चेहरे, गर्दन और सीने पर नाखून के निशान भी मिले हैं। आरोपित की एक चप्पल भी बरामद हुई है, जो घटना के समय छूट गई थी। आरोपित की मुकदमे में दुष्कर्म के प्रयास की धारा बढ़ा दी गई है। आरोपित का चालान कर दिया गया है।

एसपी ने बताया कि मोबाइल बरामद करना शेष है। इसके लिए आरोपित को कोर्ट से रिमांड लिया जाएगा। जल्द ही मोबाइल बरामद कर लिया जाएगा। इसके लिए प्रयास शुरु कर दिए गए हैं।

.