अभिभावक संघ के बैनर तले दर्जन लोगों ने सेंट मेरी स्कूल द्वारा फीस बढ़ाने और कोर्स बदलने का विरोध मे प्रशासन को सौंपा ज्ञापन

0
74
Guardian Association
.

फर्स्ट आई न्यूज डेस्कः

बिजनौर: अभिभावक संघ के बैनर तले आज दर्जन लोगों ने कलेक्ट्रेट पहुंचकर सेंट मेरी स्कूल द्वारा फीस बढ़ाने और कोर्स बदलने का विरोध करते हुए एक ज्ञापन प्रशासन को सौंपा। साथ ही मांग की कोरोना के चलते लोगों के कारोबार प्रभावित हुए हैं। स्कूल फीस वृद्धि और कोर्स को इस साल ना बदले जाने की मांग की।

दरअसल आज बिजनौर कलेक्ट्रेट में अभिभावक संघ के बैनर तले दर्जनों लोग पहुंचे और प्रशासन को एक ज्ञापन सौंप कर प्रशासन से सेंट मेरी स्कूल द्वारा फीस बढ़ाये जाने और प्रकाशन बदले जाने का विरोध किया। डीएम से इस बार फीस ना बढ़ाये जाने और कोर्स को ना बदले जाने की मांग की।

फीस बढ़ाए जाने पर विरोध प्रदर्शन

अभिभावक संघ की अध्यक्षा सरिता सैनी संरक्षक नृपेन्द्र देशवाल ने बताया कि शहर में संचालित सेंट मेरी स्कूल द्वारा फीस वृद्धि की जा रही है। प्रकाशन बदल कर कोर्स को भी बदला जा रहा। अभी कोरेना काल से लोगों के कारोबार प्रभावित हुए हैं। लोग अभी इससे अभी उबरे भी नहीं है। अभिभावक संघ जिला अधिकारी से मांग करता है कि इस बार स्कूल फीस ना बढ़ाये और कोर्स को ना बदले। इस मौके पर कल्पना शर्मा, मीनाक्षी शर्मा, सीमा भारती, सरिता सैनी, जया अग्रवाल,भारती सिंह, खालिद अली,देवेंद्र सिंह, राजवीर सिंह,गुलशेर आलम ,राजीव राणा, निर्पेन्द्र देशवाल आदि मौजूद रहे।

.