बॉलीवुड :- दृश्यम 2 की हो रही शानदार कमाई, पहले दिन भूल भुलैया 2 का तोड़ा रिकॉर्ड

0
26
Drishyam 2 earning well
.

Drishyam 2 earning well अजय देवगन और तब्बू की फिल्म दृश्यम 2 शुक्रवार को रिलीज हो गई है। कुमार मंगत पाठक की इस फिल्म का लोगों को काफी समय से इंतजार था। निर्माताओं ने भी फिल्म के प्रचार के लिए तरह-तरह के प्रयोग किए थे। 2 अक्टूबर को एक दिन के लिए फिल्म के टिकट आधे दाम पर दिए गए थे। वहीं फिल्म की अडवांस बुकिंग भी शानदार रही थी। अब फिल्म पहले दिन बॉक्स ऑफिस से बॉलीवुड के लिए खुशखबरी लेकर आई है।

भूल भुलैया 2 को पीछे छोड़ा

रिपोर्ट के अनुसार फिल्म ने पहले दिन बॉक्स ऑफिस पर 14.50-15 करोड़ रुपये की कमाई की है। इसी के साथ फिल्म ने इस साल की ब्लॉकबस्टर भूल भुलैया 2 का पहले दिन की कमाई का रिकॉर्ड तोड़ दिया है। भूल भुलैया 2 ने पहले दिन 14. 11 करोड़ रुपये कमाए थे। इन आंकड़ों के साथ निर्माता फिल्म की अच्छी कमाई की उम्मीद कर रहे हैं। फिल्म का पब्लिक रिव्यू सकारात्मक है और वीकेंड में अच्छी भीड़ जुटा सकती है।

इस साल पहले दिन सबसे ज्यादा कमाई करने वाली फिल्म की बात करें तो ब्रह्मास्त्र पहले नंबर है। रणबीर कपूर और आलिया भट्ट की इस फिल्म ने पहले दिन भारतीय बॉक्स ऑफिस पर 36 करोड़ रुपये कमाए थे। आमिर खान की लाल सिंह चड्ढा ने पहले दिन 11.70 करोड़ रुपये कमाए थे। अक्षय कुमार की राम सेतु ने हिंदी के अलावा अन्य भाषाओं को मिलाकर पहले दिन करीब 15 करोड़ रुपये कमाए थे।

Drishyam 2 earning well एडवांस बुकिंग से निर्माता खुश

दृश्यम 2 की अडवांस बुकिंग ने ही निर्माताओं को खुश कर दिया था। रिलीज से पहले फिल्म के 35,000 से ज्यादा टिकट बुक हो गए थे। हालांकि, अब फिल्म के लिए जिस रफ्तार से दर्शकों की संख्या बढ़ रही है, उससे सिनेमाघर मालिक काफी खुश हैं। बिना भारी-भरकम वीएफएक्स या भव्य सेट वाली इस फिल्म के लिए दर्शकों का क्रेज देखकर मुंबई में कुछ सिनेमाघरों में रात 12:30 और सुबह 6 बजे का शो भी शुरू किया गया है।

सस्पेंस थ्रिलर फिल्म दृश्यम 2015 में रिलीज हुई थी। यह इसी नाम से आई एक मलयालम फिल्म का रीमेक है। इस फिल्म में अजय के साथ तब्बू, इशिता दत्ता, श्रिया शरन और कमलेश सावंत मुख्य भूमिका में हैं। सीक्वल में अक्षय खन्ना की भी एंट्री हुई है। दृश्यम 2 का निर्देशन अभिषेक पाठक ने किया है। दृश्यम का निर्देशन निशिकांत कामत ने किया था। अगस्त 2020 में निशिकांत का निधन हो गया था।

.