‘टाइगर 3’ की शूटिंग के लिए तुर्की जा रहे इमरान हाशमी ने सोशल मीडिया पर फोटो शेयर की

0
34
.

 

बताया जा रहा है कि ‘टाइगर 3’ की शूटिंग इन दिनों तुर्की में चल रही है। इससे पहले रूस में सलमान खान और कैटरीना कैफ पॉच दिन के शूट पर थे। हाल ही में इमरान हाशमी ने सोशल मीडिया पर एक पोस्ट शेयर करते हुए जानकारी दी है कि वह ‘टाइगर 3’ की शूटिंग के लिए तुर्की रवाना हो रहे हैं।
हालांकि, कुछ दिन पहले दिए एक इंटरव्यू में इमरान हाशमी ने अपने बयान से फैंस को यह सोचने पर मजबूर कर दिया था कि क्या वे सलमान खान की ‘टाइगर 3’ का हिस्सा हैं भी या नहीं। बातचीत के दौरान जब इमरान से फिल्म में महत्वपूर्ण भूमिका निभाने की खबरों के बारे में पूछा गया था, तो इमरान ने कहा था कि वे ‘टाइगर 3’ का हिस्सा नहीं हैं और न ही उन्होंने अभी तक इस फिल्म की शूटिंग शुरू की है। उन्होंने यह भी कहा था कि सही समय आने पर, वे इस बारे में बात करेंगे।

इमरान ने एयरपोर्ट की फोटो की शेयर
अब इमरान हाशमी ने तुर्की के लिए रवाना होते हुए एयरपोर्ट से अपनी एक फोटो शेयर करते हुए लिखा, “कैचिंग ए रेड आई फ्लाइट टू तुर्की।” फोटो में इमरान काले रंग की टी-शर्ट के साथ मैचिंग फेस मास्क और कूल शेड्स पहने दिख रहे हैं। बता दें कि सलमान खान और कटरीना कैफ रूस शेड्यूल के बाद ‘टाइगर 3’ की शूटिंग तुर्की के इस्तांबुल में कर रहे हैं। इमरान की इस पोस्ट के बाद फैंस का कहना है कि इमरान भी ‘टाइगर 3’ की शूटिंग के लिए ही तुर्की जा रहे हैं। उन्होंने अपनी पोस्ट से यह भी कंफर्म कर दिया है कि वे भी ‘टाइगर 3’ का हिस्सा हैं।

‘टाइगर 3’ में विलन के रोल में नजर आने वाले है इमरान
मनीष शर्मा ‘टाइगर 3’ का निर्देशन कर रहे हैं। रिपोर्ट्स के मुताबिक, इस फिल्म में इमरान हाशमी एक विलन और पाकिस्तानी आईएसआई जासूस के रोल में नजर आएंगे। वर्क फ्रंट की बात करें तो इमरान हाशमी की फिल्म ‘चेहरे’ हाल ही में रिलीज हुई है। इस फिल्म में इमरान के अलावा अमिताभ बच्चन, क्रिस्टल डिसूजा, अन्नू कपूर और रिया चक्रवर्ती भी मुख्य भूमिकाओं में नजर आ रहे हैं। ‘चेहरे’ को जनता के साथ-साथ आलोचकों से भी मिली-जुली समीक्षा मिल रही है।

.