बीजेपी सरकार से हर वर्ग त्रस्त, महंगाई ने बिगाड़ दिया किचन का बजट: विभा शुक्ला

0
39
vibha shukla sp
.

फर्स्ट आई न्यूज डेस्कः

सिद्धार्थनगर: समाजवादी पार्टी की प्रदेश सचिव एवं स्टार प्रचारक विभा शुक्ला ने कहा कि बीजेपी सरकार से हर वर्ग त्रस्त है। महंगाई ने किचन का बजट बिगाड़ दिया है। जनता इस बार पूरी तरह बदलाव का मन बना चुकी है। अखिलेश सरकार के कार्यकाल की विकास और कल्याणकारी योजनाओं को वह याद कर रही है।

उन्होंने कहा कि इस बार विधानसभा चुनाव में जनता पूर्ण बहुमत से समाजवादी पार्टी की सरकार बनाने का मन बना चुकी है। कहा कि योगी की पांच साल की सरकार में उन्होंने जनता को इतना परेशान कर रखा है कि नौजवान हो या किसान हो, बेरोजगार हो, मैं कहूंगी जो महिलाएं हैं, वह अपने किचन से चाहे बड़ा परिवार हो या छोटा परिवार हो वो आज अपने किचन से त्रस्त हैं। महिलाओं का पूरी तरीके से जनसमर्थन है।

अखिलेश यादव को मिलेगा जनता का समर्थन

अखिलेश यादव के कामों को जनता सोच रही है। जो पिछली सरकार में उन्होंने ने अपने कार्यकाल में जिन जिन योजनाओं को दिया है। आज उनको याद करते हुए पुनः जनता चाह रही है कि उत्तर प्रदेश में पूर्ण बहुमत से जिताये ओर हम लोग उत्तर प्रदेश में 350 सीटों को लेकर एक पूर्ण बहुमत की सरकार बनाने जा रहे हैं। सरकार बनने पर महिलाओं को आरक्षण देने जा रहे है। महिलाओं की शिक्षा उच्च स्तर तक मुफ्त कराएंगे। 1090 को और भी ज़्यादा मज़बूत बनाएंगे।

.