कानपुर :- पारिवारिक भतीजे ने चाचा को तमंचे से सिर में मारी गोली,हालत गंभीर 

0
74
Family nephew shot uncle
.

Family nephew shot uncle कानपुर :- बिल्हौर क्षेत्र के रसूलपुर गांव में गुरुवार सुबह घर के बाहर बैठे युवक को पारिवारिक भतीजे ने तमंचे से गोली मार दी। सिर में गोली लगने से युवक गंभीर रूप से घायल हो गया। मौके पर पहुंची पुलिस युवक को सीएचसी ले गई। जहां प्राथमिक उपचार के बाद डॉक्टरों ने गंभीर हालत में कानपुर रेफर कर दिया। स्वजन ने पड़ोस में रहने वाले पारिवारिक भतीजे पर गोली मारने का आरोप लगाया।

शराब के नशे में हुआ था विवाद

रसूलपुर गांव निवासी हिमांशु सिंह ने बताया कि चाचा सुनील सिंह चौहान उर्फ ललोनी (45) पुत्र स्व हुकुम सिंह वर्ष 2009 में कन्नौज के तिर्वा थाना क्षेत्र से बच्चे के अपहरण के मामले में जेल गए थे और 15 अगस्त को ही जेल से जमानत पर बाहर आए थे। बुधवार शाम उनका पड़ोस में रहने वाले पारिवारिक भतीजे प्रताप सिंह उर्फ गुड्डू पुत्र स्व महिपाल सिंह के साथ शराब के नशे में विवाद हुआ था।

आरोप है कि इस दौरान गुड्डू ने जान से मारने की धमकी दी थी। गुरुवार सुबह चाचा ललोनी नित्य क्रिया के बाद घर के सामने हैंडपंप के पास बने चबूतरे पर बैठे थे। इस बीच गुड्डू सिंह ने तमंचे से चाचा के सिर में गोली मार दी और मौके से फरार हो गया। गोली की आवाज सुन पड़ोसी व स्वजन एकत्र  हो गए।

Family nephew shot uncle क्षेत्र में फैली सनसनी

गोली चलने की जानकारी से क्षेत्र में सनसनी फैल गई। मौके पर पहुंचे सीओ,थाना प्रभारी और घटना को लेकर जानकारी की। वहीं पुलिस लहूलुहान पड़े ललोनी को सीएचसी ले गई। जहां प्राथमिक उपचार के बाद डॉक्टरों ने उन्हें गंभीर हालत में कानपुर एलएलआर हॉस्पिटल (हैलट) रेफर कर दिया। एसपी आउटर तेज स्वरूप सिंह ने बताया कि घायल के भतीजे राम सिंह की तहरीर पर गांव में रहने वाले गुड्डू और उसके दो साथियों के खिलाफ हत्या के प्रयास की एफआईआर दर्ज की गई है। गिरफ्तारी के लिए दबिश दी जा रही है। घायल का गंभीर हालत में हैलट में इलाज चल रहा है।

अपहरण केस में 14 साल बाद जेल से छूटा था घायल

मौके पर पहुंचे एसपी आउटर तेज स्वरूप सिंह ने बताया कि घायल 15 अगस्त को कन्नौज के एक किडनैपिंग केस में जेल से छूटा है। इसी मामले में तो रंजिश में उसे गोली नहीं मारी गई है। इस एंगल पर भी जांच की जा रही है। आरोपियों की गिरफ्तारी के बाद ही गोली कांड की वजह साफ हो सकेगी।

.