मशहूर अभिनेता गोविंदा कोरोना पॉजिटिव, पत्नी सुनीता दिया ये हेल्थ अपडेट…

0
79
.

डेस्क. बॉलीवुड में कोरोना का कहर थमने का नाम नहीं ले रहा है। एक के बाद एक कई सेलेब्रिटीज के कोरोना संक्रमित पाए जाने की खबरों ने फैंस को बुरी तरह डरा दिया है। अब मशहूर अभिनेता गोविंदा कोरोना वायरस से संक्रमित हो गए हैं। अब पत्नी सुनीता ने उनकी हेल्थ अपडेट दी है, जिनका कोविड टेस्ट उनसे पहले पॉजिटिव आ चुका है। सुनीता ने एक बातचीत में बताया कि हाल ही में गोविंदा और वे कोलकाता गए थे और उन्हें लगता है कि वहीं से वे कोरोना वायरस के कॉन्टैक्ट में आ गए।

‘गोविंदा को शरीर में दर्द और सर्दी है’

गोविंदा की हेल्थ अपडेट देते हुए सुनीता ने कहा, “उनमें सर्दी के लक्षण थे, जिनमें कमी नहीं आ रही थी। इसलिए हमने सोचा कि कोविड का टेस्ट कराना बेहतर रहेगा। वे स्मेल भी कर सकते हैं और उन्हें टेस्ट भी आ रहा है। बुखार भी नहीं है। सबसे जरूरी बात कि वे अच्छे से खा-पी रहे हैं। फिलहाल, उनकी बॉडी में दर्द है और उन्हें सर्दी है।

कोलकाता में कोविड के कॉन्टैक्ट में आए

बकौल सुनीता, “मुझे लगता है कि मैं कोलकाता में कोविड से संक्रमित हुई। गोविंदा और मैं वहां एक चैनल के शो के लिए गए थे। वहां काफी भीड़ थी और हमारी फोटो लेने के लिए लोगों में होड़ मची हुई थी। लोग बेहद करीब आ रहे थे। मुंबई आने के मुझमें कुछ लक्षण दिखाई दिए तो टेस्ट कराया। दुर्भाग्य से रिजल्ट पॉजिटिव आया। खैर, मैं अब ठीक हूं। लेकिन अब वे (गोविंदा) संक्रमित हो गए।

फैमिली में स्टाफ समेत सबका टेस्ट निगेटिव

57 साल के गोविंदा ने बताया था कि, “मैंने जांच कराई थी और कोरोना वायरस से बचने के लिए जरूरी सावधानियां भी बरत रहा था। हालांकि, मामूली से लक्षणों के चलते आज मेरी रिपोर्ट पॉजिटिव आई है।” गोविंदा ने अपने स्टेटमेंट में आगे कहा था, “घर में स्टाफ मेंबर्स समेत सभी का टेस्ट निगेटिव आया है। सुनीता (पत्नी) कुछ सप्ताह पहले ही कोविड से रिकवर हुई है। मैं होम क्वारैंटाइन में हूं और मेडिकल गाइडेंस ले रहा हूं। मेरी सभी से अपील है कि जरूरी सावधानी बरतें और अपना ख्याल रखें।”

.