कानपुर :- बुखार बना जानलेवा, दो बच्चों समेत तीन लोगों की मौत

0
41
Fever became fatal
.

Fever became fatal कानपुर :- उत्तर प्रदेश में डेंगू के बढ़ते प्रकोप के बीच अब वायरल बुखार भी लगातार बढ़ रहा है। कानपुर देहात में वायरल फीवर तेजी से फैल रहा है और लोगों के लिए जानलेवा बन रहा है। जिसके चलते जिले में वायरल बुखार की चपेट में आने से अब तक दो बच्चों समेत तीन लोगों की मौत हो चुकी है। इलाके में दहशत का माहौल बना हुआ है।

डॉक्टर ने मृत घोषित किया

बता दें कि जिले में बुधवार को सिकंदरा में बुखार के चलते युवक की मौत हो गई है। वहीं, डेरापुर के बलाई बुजुर्ग गांव की 10 साल की और गलुआपुर गांव में आठ साल की मासूम ने भी दम तोड़ दिया। सिकंदरा के खोजाफूल गांव निवासी सुरेश ने बताया कि पुत्र रामलखन उर्फ सोनू एक सप्ताह पूर्व दिल्ली से लौटा था। वहां से लौटने के बाद मंगलवार को उसको बुखार के साथ उल्टी आने लगी तो डॉक्टर को दिखाया। बुधवार को हालत और बिगड़ गई तो उसे अकबरपुर के निजी अस्पताल ले गए। यहां डॉक्टर ने मृत घोषित कर दिया।

Fever became fatal दो मासूम ने इलाज के दौरान तोड़ा दम

डेरापुर के बलाई बुजुर्ग गांव निवासी मनोज पाल की पुत्री सोनाक्षी को एक सप्ताह से बुखार आ रहा था। उपचार कराने पर आराम नहीं मिला तो परिजनों ने उसे कानपुर के एक निजी अस्पताल में भर्ती कराया। जहां बुधवार को उसकी मौत हो गई। गुलुआपुर गांव निवासी कौशल्या के आठ साल के पुत्र शिवम को भी एक सप्ताह से बुखार आ रहा था। उसका भी जिले के एक अस्पताल में इलाज चल रहा था। लेकिन उसकी भी हालत में कोई सुधार नहीं आया और मंगलवार देर रात को उसकी भी मौत हो गई।

.