PHOTO: सामने आया मुंह में बीड़ी, चौड़ा काजल और सीधे पल्लू की साड़ी पहने आलिया भट्‌ट का नया अवतार…

0
188
.

डेस्क. बॉलीवुड के मशहूर डायरेक्टर संजय लीला भंसाली (Sanjay Leela Bhansali) की फिल्म ”गंगूबाई काठियावाड़ी’ (Gangubai Kathiawadi)’का दमदार टीजर रिलीज किया गया है. फिल्म के टीजर को आलिया भट्ट (Alia Bhatt) ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट से शेयर किया है. इसके साथ ही आज आलिया भट्ट (Alia Bhatt) ने फिल्म का एक पोस्टर भी सुबह के समय रिलीज किया था. इस पोस्टर के साथ आलिया भट्ट (Alia Bhatt) ने फिल्म की रिलीज डेट का भी ऐलान किया था. फिल्म ”गंगूबाई काठियावाड़ी’ (Gangubai Kathiawadi)’इस साल 30 जुलाई को रिलीज होगी.

‘गंगूबाई काठियावाड़ी’ (Gangubai Kathiawadi) का टीजर रिलीज कर दिया गया है। और जैसी उम्मीद की जा रही थी, ठीक वैसा ही संजय लीला भंसाली (Sanjay Leela Bhansali) की इस फिल्म में देखने मिलेगा, यह निश्चित हो गया है। एस हुसैन जेदी की लिखी किताब ‘माफिया क्वीन्स ऑफ मुंबई’ पर बनी फिल्म के टीजर में गंगूबाई के रोल में आलिया भट्ट ने फिर से अपनी जबरदस्त छाप छोड़ दी है।

https://www.instagram.com/tv/CLrBD0mAgTg/?utm_source=ig_web_copy_link

आलिया ने संजय लीला भंसाली को दी बधाई

24 फरवरी को संजय लीला भंसाली (Sanjay Leela Bhansali) अपना 58वां जन्मदिन मना रहे हैं। इसलिए मेकर्स ने टीजर रिलीज के लिए यह दिन चुना। लीड एक्ट्रेस आलिया ने सोशल मीडिया हैंडल पर टीजर शेयर करते हुए लिखा- हैप्पी बर्थडे सर, मैं आपको और आपके बर्थडे को सेलिब्रेट करने के लिए इससे बेहतर कोई तरीका नहीं सोच सकती। मैं अपने दिल और आत्मा का एक हिस्सा शेयर कर रही हूं। मिलिए गंगू से।

https://www.instagram.com/p/CLqeSn2MzxZ/?utm_source=ig_web_copy_link

आलिया की जबरदस्त एक्टिंग की झलक

कमाठीपुरा में कभी अमावस की रात नहीं होती क्योंकि वहां गंगू रहती है। गंगू चांद थी और चांद ही रहेगी। मैं गंगूबाई, प्रेसिडेंट कमाठीपुरा। कुमारी आपने छोड़ा नहीं और श्रीमति कभी किसी ने बनाया नहीं- कुछ ऐसे ही डायलॉग डिलीवर करती हुईं आलिया भट्ट की यह राजी के बाद एक और दमदार एक्टिंग से सजी फिल्म हो सकती है। टीजर में उनके इंटेंस लुक और संवाद अदायगी से तो यही लग रहा है।

फिल्म से जुड़ी बाकी डीटेल्स

‘गंगूबाई काठियावाड़ी’ (Gangubai Kathiawadi) को संजय लीला भंसाली (Sanjay Leela Bhansali) और जयंतीलाल गडा ने प्रोड्यूस किया है। डायरेक्शन भी भंसाली का है। फिल्म 30 जुलाई को रिलीज हो रही है। आलिया के अलावा फिल्म में पार्थ समथान, अजय देवगन भी नजर आएंगे। फिल्मज दो अलग-अलग टाइमजोन में सेट है। एक हिस्साम विभाजन से पहले का है। 1946 के कमाठीपुरा को दिखाने के लिए भंसाली वहां दर्जनों बार गए थे। साथ ही सेट को रियल लुक देने के लिए कई पुराने वास्तुाकारों से भी मिले थे।

.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here