फिल्म ‘गुडबाय’ में अमिताभ बच्चन की पत्नी बनेंगी नीना गुप्ता, बोलीं- ये मेरे लिये सपने सच होने जैसा है…

0
48
film 'Goodbye' features Neena Gupta as Amitabh Bachchan's wife
.

बॉलीवुड डेस्क. 62 साल की बॉलीवुड अभिनेत्री नीना गुप्ता (Neena Gupta) का सितारा इन दिनों बुलंदियों पर है। हाल ही में ये खबर आई है कि नीना फिल्म ‘गुडबाय’ में अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) की पत्नी की भूमिका निभाती नजर आएंगी। नीना इस बात से बेहद खुश हैं और उन्होंने कहा कि ये उनके लिए सपने सच होने के जैसा है।

पिछले कुछ समय में नीना की फिल्में ‘शुभ मंगल ज्यादा सावधान’, ‘बधाई हो’, ‘पंगा’ आई हैं जिनमें उनके काम की सराहना की गई। नीना (Neena Gupta) को फिल्म इंडस्ट्री में हाथों-हाथ लिया जा रहा है लेकिन एक वक्त ऐसा भी था जब उनके पास सालों तक काम नहीं था और उन्होंने सोशल मीडिया पर काम मांगा था।

कभी खुद मांगना पड़ा था काम

तकरीबन चार साल पहले नीना (Neena Gupta) के पास कोई काम नहीं था और उनके लिए वह दौर काफी मुश्किल हो गया था। ऐसे में उन्होंने सोशल मीडिया पर एक तस्वीर शेयर करते हुए लिखा था, ‘मैं मुंबई में रहती हूं, काम करती हूं। एक अच्छी एक्टर हूं और अच्छे रोल की तलाश में हूं।’

बता दें, नीना (Neena Gupta) ने ‘ये नजदीकियां’ (1982), ‘मंडी’ (1983), ‘उत्सव’ (1984), ‘डैडी’ (1989), ‘खलनायक’ (1993), ‘तेरे संग’ (2009) और ‘वीर’ (2010) जैसी कई फिल्मों में उन्होंने काम किया है। इसके अलावा वे ‘दाने अनार के’ (2002), ‘कितनी मुहब्बत है’ (2009) और ‘दिल से दिया वचन’ (2010-2011),‘जस्सी जैसी कोई नहीं’ और ‘बुनियाद’ जैसे टीवी सीरियल्स में भी वे नजर आ चुकी हैं।

.