सूर्या पर हमले के लिए लाख रुपए का ऐलान करने वाले नेता पर FIR दर्ज, तमिलनाडु में फिल्म को लेकर राजनीति बढ़ी

0
91
.

चेन्नई: तेलुगु स्टार सूर्या की फिल्‍म ‘जय भीम’ को लेकर विवाद बढ़ता ही जा रहा है। राजनीतिक पार्टी पाट्टाली मक्कल कॉची (PMK) के एक नेता ने सूर्या पर हमला करने वाले को 1 लाख रुपए का नगद इनाम देने की घोषणा की थी। इसके बाद से तामिलनाडु पुलिस एक्टिव हो गई है और एक्टर के घर पर सुरक्षा बढ़ा दी गई है। वहीं पुलिस ने नेता के खिलाफ FIR दर्ज कर ली है। फिल्म ‘जय भीम’ का पूरा विवाद वन्नियार समुदाय के कैरेक्‍टर को लेकर चल रहा है। ऑडियंस के साथ क्रिटिक्स ने जहां फिल्‍म की सराहना की है। दूसरी तरफ विवाद के बाद भी फिल्‍म मेकर्स और सूर्या को पूरी इंडस्‍ट्री ओर उनके फैन्‍स से पूरा सपोर्ट मिल रहा है।

गैर जमानती धाराओं में दर्ज हुई FIR
मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, मयिलादुथुराई पुलिस ने सूर्या को धमकी देने को वाले PMK के जिला सचिव सीतामल्ली पलानीसामी के खिलाफ भारतीय दंड संहिता की पांच धाराओं के तहत FIR दर्ज की है। यह सभी गैर जमानती धाराएं हैं। ऐसे में पलानीसामी की गिरफ्तारी होती है तो उन्‍हें जमानत मिलने में मुश्‍क‍िल आएगी।

VCK पार्टी के प्रमुख ने दिया बयान
इस सब के बीच चेन्नई स्थित सूर्या के घर पर पुलिस बल को तैनात कर दिया गया है। फिल्म का यह मामला राजनीतिक गलियारों में भी चर्चा का विषय बन गया हैं। VCK पार्टी के प्रमुख थोल तिरुमवालवन ने मामले पर रिएक्शन देते हुए कहा, ‘PMK जब भी अपना राजनीतिक आधार खोने लगती है, तो वह ऐसे ही विवाद खड़े करती हैं। धमकी देकर वो लोग सूर्या को नहीं डरा रहे हैं, यह लोकतंत्र और संविधान के लिए भी खतरा है। तमिलनाडु में सभी लोकतांत्रिक ताकतें PMK का विरोध कर रही हैं। पुलिस को ऐसी असामाजिक गतिविधियों के खिलाफ सख्त कार्रवाई करनी चाहिए।’

सोशल मीडिया पर मिल रहा सपोर्ट
PMK ने यह दावा किया है कि ‘जय भीम’ से उनकी पार्टी की छवि को बहुत नुकसान हुआ है। फिल्‍म को लेकर जब से विवाद शुरू हुआ है तब से सूर्या ने इसपर राजनीति नहीं करने की अपील की थी। इस विवाद के बीच सोशल मीडिया पर सूर्या को खूब सपोर्ट मिल रहा है।

एक्टर सूर्या ने पोस्ट शेयर कर दिया धन्यवाद
सोशल मीडिया पर मिल रहे सपोर्ट के बाद सूर्या ने सभी धन्यवाद देते हुए लिखा, आप सभी का ‘जय भीम’ के लिए यह प्यार जबरदस्त है। मैंने इसे पहले कभी नहीं देखा है! आप सभी ने हमें जो विश्वास और आश्वासन दिया है, उसके लिए मैं कितना आभारी हूं शब्दों में नहीं व्यक्त कर सकता। हमारे साथ खड़े होने के लिए दिल से धन्यवाद।

.