शिबानी दांडेकर से शादी के बाद पहली बार दिया बयान, बोले- हमारी रिलेशनशिप अमेजिंग है

0
23
.

Bollywood Desk: बॉलीवुड एक्टर फरहान अख्तर पिछले महीने अपनी गर्लफ्रेंड एक्ट्रेस शिबानी दांडेकर के साथ शादी के बंधन में बंध गए हैं। हाल ही में एक इंटरव्यू के दौरान जब फरहान से पूछा गया कि क्या उन्हें शादी के बाद शिबानी के साथ अपनी रिलेशनशिप में कोई फर्क महसूस हुआ है। तो जवाब में उन्होंने कहा कि मुझे नहीं पता कि शादी के बाद कुछ अलग लगता है या नहीं।

साथ ही फरहान ने शादी के बाद अपनी लाइफ के बारे में भी बात की और कहा कि हमारी रिलेशनशिप अमेजिंग है। बता दें दोनों ने फरहान के पिता जावेद अख्तर के खंडाला स्थित फार्महाउस में शादी की है।

फरहान की शिबानी के साथ रिलेशनशिप चल रही है अमेजिंग

फरहान कहते हैं, “मुझे नहीं पता कि शादी के बाद कुछ अलग लगता है या नहीं। शिबानी और मैं कई सालों से एक साथ हैं। इसलिए मुझे लगता है कि कहीं न कहीं ये बस एक ऑफिशियल टैग लगा देता है। हमारी रिलेशनशिप अमेजिंग है। जब से हमने डेटिंग शुरू की है तब से हम इसे एक साथ दूसरे लेवल पर ले गए हैं और यह हमेशा अच्छा ही महसूस कराता है।”

शिबानी ने की फरहान के साथ अपनी बॉन्डिंग पर बात

वहीं शिबानी ने एक इंटरव्यू में कहा, “हम पहले से ही एक साथ बहुत कुछ करते हैं, हम एक साथ काम करते हैं, एक साथ सीरीज देखते हैं, हम एक साथ अपने कुत्तों से खेलते हैं। फिर वो अपने काम पर जाता है और मैं अपने। इस तरह हम चीजों को बैलेंस कर लेते हैं और इस तरह हमारे पास बहुत सारी चीजें हैं, जो सेम हैं। इन सबके बीच हम अपने लिए भी समय निकाल लेते हैं। वास्तव में हमारा एक अच्छा सेट-अप चल रहा है।”

2018 में अपने रिश्ते को किया था ऑफिशियल

फरहान और शिबानी शादी से पहले करीब 4 साल तक रिलेशनशिप में थे। यहां तक कि दोनों ने पेट्स को भी एक साथ गोद लिया था। दोनों ने कुछ समय तक सबसे अपना रिश्ता छुपाने के बाद साल 2018 में अपने रिलेशनशिप को ऑफिशियल कर दिया था। बता दें कि फरहान की शिबानी से दूसरी शादी है। उन्होंने पहली शादी हेयर स्टाइलिस्ट अधुना से की थी, जिनसे उनकी दो बेटियां भी हैं।

.