बेंगलुरु :- फ्लिपकार्ट का डिलीवरी बॉय 4 लाख के गैजेट्स लेकर फरार

0
97
Flipkart delivery boy absconded
.

Flipkart delivery boy absconded बेंगलुरु :- पुलिस फोन, लैपटॉप और कलाई घड़ी सहित 61 गैजेट्स के साथ फरार एक डिलीवरी एक्जीक्यूटिव की तलाश कर रही है, जिसे वह फ्लिपकार्ट की ओर से ग्राहकों के पते पर डिलीवर करने वाला था। वह हाल ही में एक लॉजिस्टिक्स कंपनी में शामिल हुआ था जो ई-कॉमर्स फर्म के लिए डिलीवरी बॉय प्रदान करती है।

लाखों का माल लेकर हुआ फरार

डिलीवरी एक्जीक्यूटिव जिन उत्पादों के साथ फरार है, उसकी कीमत 4 लाख रुपये है। इसमें आईफोन, लैपटॉप और एंड्रॉइड फोन शामिल हैं। फर्म जॉइन करते समय संदिग्ध शेख बबजन ने खुद के पूर्वी बेंगलुरु का निवासी होने का दावा किया था। ई-कॉमर्स कंपनी फ्लिपकार्ट से जुड़ी लॉजिस्टिक्स कंपनी के ऑपरेशनल मैनेजर अभिलाष ने इस संबंध में डीजे हल्ली पुलिस थानी में शिकायत दर्ज कराई है।

Flipkart delivery boy absconded 25 सितंबर से काम पर आना किया था शुरू

मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक अभिलाष ने पुलिस को बताया कि उनकी फर्म ने डिलीवरी बॉय के पद के लिए ऑनलाइन विज्ञापन दिया था, जिसे देखने के बाद बबजन ने गत 24 सितंबर को संपर्क किया। कंपनी के निर्देशों के अनुसार, उसने अपना आधार कार्ड, पैन कार्ड, एक कैंसल चेक की प्रतियों के अलावा फोटा दिया था। उसके दस्तावेजों की जांच के बाद कंपनी ने उसे काम पर रखा। बबजन ने 25 सितंबर से काम पर आना शुरू किया। उसकी ड्यूटी कनक नगर में फ्लिपकार्ट की लॉजिस्टिक्स यूनिट के साथ लगी। उसी दिन, उसने 6 ऑर्डर डिलीवर किए और ग्राहकों से मिले पैसों का भुगतान कंपनी को कर दिया।

पुलिस ने दर्ज किया मुकदमा

एक वरिष्ठ पुलिस अधिकारी ने कहा हमने आईपीसी की धारा 406 और 420 के तहत मामला दर्ज किया है और आरोपी को पकडऩे के प्रयास कर रहे हैं। पुलिस को संदेह है कि नौकरी के लिए आवेदन करते समय बबजन ने फर्जी दस्तावेज पेश किए थे।

.