यूपी- पूर्व MP बाहुबली धनंजय सिंह की जान को खतरा, नैनी सेंट्रल जेल से फतेहगढ़ सेंट्रल जेल ट्रांसफर

0
126
Former MP Bahubali Dhananjay Singh expressed danger, transfer from Naini Central Jail of Prayagraj to Fatehgarh Central Jail
.

लखनऊ. लखनऊ में मऊ के पूर्व ब्लाक प्रमुख अजीत सिंह तथा उसके साथी की हत्या में साजिशकर्ता पूर्व सांसद बाहुबली धनंजय सिंह (Former MP Bahubali Dhananjay Singh) को प्रयागराज की नैनी सेंट्रल जेल (Naini Central Jail) में जान का खतरा लगने लगा। धनंजय सिंह की अर्जी पर गुरुवार को उसको फर्रूखाबाद के फतेहगढ़ सेंट्रल जेल (Fatehgarh Central Jail) ट्रांसफर किया गया है।

जौनपुर से बहुजन समाज पार्टी के सांसद रहे बाहुबली को अब फतेहगढ़ जेल में बंद माफिया वाराणसी के सुभाष ठाकुर और मुन्ना बजरंगी की बागपत जिला जेल में हत्या के आरोपित सुनील राठी के साथ रखा जाएगा। आज ही पूर्व सांसद धनंजय सिंह का जेलस्थल बदला गया है।

नैनी सेंट्रल जेल में अपनी जान को खतरा बताया था

धनंजय सिंह ने प्रयागराज की नैनी सेंट्रल जेल (Naini Central Jail) में अपनी जान का खतरा बताया था। बागपत की जिला जेल में मुन्ना बजरंगी की हत्या के साजिशकर्ता माने जा रहे रहे धनंजय सिंह को गुरुवार को उसी फतेहगढ़ सेंट्रल जेल (Fatehgarh Central Jail) ट्रांसफर किया गया है, जहां पर मुन्ना बजरंगी की जेल में हत्या का मुख्य आरोपित सुनील राठी बंद है। सुनील राठी के साथ वहां पर वाराणसी निवासी माफिया सुभाष ठाकुर, प्रयागराज का माफिया पूर्व ब्लॉंक प्रमुख दिलीप पहले से ही फतेहगढ़ जेल में बंद हैं।

नैनी सेंट्रल जेल में मुख्तार अंसारी के कई गुर्गे बंद हैं

नैनी सेंट्रल जेल (Naini Central Jail) में माफिया डॉन मुख्तार अंसारी और माफिया अभय सिंह के कई गुर्गे और शार्प शूटर बंद हैं। इसके साथ ही साथ पश्चिमी यूपी के कई शातिर अपराधी भी नैनी सेंट्रल जेल में बंद है। नैनी सेंट्रल जेल में 68 ऐसे बड़े कैदी बंद है जो कि दूसरे जिलों से ट्रांसफर किए गए थे और बड़े अपराधी हैं। जिनसे बाहुबली पूर्व सांसद धनंजय सिंह की जान को खतरा था।

.