कोविड नियमों का युवती ने किया उल्लंघन, पुलिसकर्मी ने ‘KISS’ करके छोड़ा, Video हुआ वायरल

0
250
.

वर्ल्ड डेस्क. पेरू के शहर मीरा फ्लोरेंस में कोरोना नियमों को लेकर अजीबोगरीब मामला सामने आया है। दरअसल एक पुलिस अफसर को इस कारण सस्पेंड कर दिया क्योंकि उसने कोरोना नियमों का उल्लंघन करने वाली एक महिला पर जुर्माना करने की बजाय उसे किस (KISS) करके छोड़ दिया। पूरी घटना सीसीटीवी कैमरे (CCTV Camera) में कैद हो गई, जिसके चर्चा में आने के बाद पुलिस अफसर को बर्खास्त कर दिया गया।

इस घटना का वीडियो सामने आया है। बेशक उस पुलिसकर्मी का नाम सामने नहीं आया है लेकिन मिराफ्लोरेस जिले के सुरक्षा प्रभारी इब्रो रोड्रिगेज ने बताया, ‘मामला संज्ञान में आने के बाद हमारे मेयर लुइस मोलिना ने तुरंत उस अधिकारी को बर्खास्त करने का फैसला किया। वह अज्ञात महिला सोशल डिस्टेंसिंग जैसे कोविड नियमों का उल्लंघन कर रही थी और वो उसे ऐसा करने की इजाजत देते रहे। इतना ही नहीं, वह अपना मास्क उतारकर उसे भी करता है। लीमा के अधिकारियों ने मामले की जांच शुरू कर दी है, जिसके चलते पुलिसकर्मी को कुछ वक्त के लिए नौकरी से बर्खास्त कर दिया है।

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक युवती और पुलिसकर्मी किस (KISS) कर रहे थे तभी यह घटना सीसीटीवी कैमरे (CCTV Camera) में कैद हो गई। इस वीडियो में युवती उक्तो पुलिसकर्मी के नजदीक आती दिखती है, जबकि अधिकारी एक नोटपैड पर कोरोना नियमों के उल्लंगघन को लेकर जानकारी लिखते दिख रहा है। हालांकि, कुछ पल के बाद पुलिसकर्मी और युवती दोनों एक दूसरे को किस (KISS) करते हुए दिखाई दे रहे हैं। इस वीडियो को एक स्थारनीय टीवी चैनल ने वायरल कर दिया। इसके बाद राजधानी लीमा में मिराफ्लोरेस जिले के मेयर ने पुलिसकर्मी को निलंबित करने का आदेश जारी कर दिया। पेरू के एक पुलिस अधिकारी ने कहा कि उक्त युवती ने शारीरिक दूरी के नियमों का भी अतिक्रमण किया है। इसके साथ ही उसने मास्क हटाकर भी नियमों की अनदेखी की है।

बता दें कि दुनियाभर में कोरोना वायरस के प्रसार को देखते हुए यूरोप समेत के कई मुल्कों में अब भी लॉकडाउन के उपबंध बरकरार है। पेरू में भी कोरोना के प्रसार को देखते हुए कर्फ्यू जारी है।

.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here