यूपी- प्रेमिका से मिलने पहुंचे प्रेमी को लड़की के घरवालों ने पीट-पीटकर मार डाला, 5 गिरफ्तार

0
236
.

क्राइम डेस्क. उत्तर प्रदेश के फिरोजाबाद जिले से बेहद हैरान करने वाला मामला सामने आया है। यहां प्रेमिका से मिलने पहुचा प्रेमी को लड़की के परिजनों ने पीटपीट कर मौत के घाट उतार दिया। घटना की सूचना पर पहुंची पुलिस ने 5 लोगों के खिलाफ हत्या का केस दर्ज कर लिया है और शव को पोस्टमार्टम के लिये भेज दिया है। मौके पर पहुंची पुलिस ने केस दर्ज कर लड़की समेत 5 लोगों को गिरफ्तार किया है।

जानकारी के मुताबिक, फिरोजाबाद जिले के थाना रसूलपुर के प्रेम नगर में प्रेमिका से मिलने पहुचा प्रेमी को लड़की के परिजनों ने पीटपीट कर मौत के घाट उतार डाला। मौके पर पहुंची पुलिस ने केस दर्ज कर लड़की समेत 5 लोगों को गिरफ्तार किया है।

बताया जा रहा है, प्रेमिका से मिलने पहुंचे प्रेमी पवन को पीट पीटकर मार डाला गया। बताया जाता है कि पवन नामक युवक का प्रेम नगर की निवासी एक युवती से प्रेम संबंध था। इस बीच युवक रात्रि में मिलने पहुंच गया और उसी समय प्रेमिका के परिजनों को इसकी भनक लग गई।

सूचना मिलने के बाद परिजनों ने उसे मौके पर पकड़कर लाठी डंडे से हमला कर मौत के घाट उतार डाला। घटना की सूचना पर पहुंची पुलिस ने 5 लोगों के खिलाफ हत्या का केस दर्ज कर लिया है और शव को पोस्टमार्टम के लिये भेज दिया है।

.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here