सनसनीखेज वारदात- विवाहित प्रेमिका की ऑनर किलिंग के बाद अब पेड़ से लटकता मिला प्रेमी का शव

0
273
.

क्राइम डेस्क. उत्तर प्रदेश के गोंड़ा से बेहद हैरान करने वाला मामला सामने आया है। यहां एक प्रेमी ने प्रेमिका की ऑनर किलिंग से आहत होकर खुदकुशी कर ली है। बताया जा रहा है, प्रेमिका की ऑनर किलिंग से आहत प्रेमी ने गुरुवार को पेड़ से फांसी लगाकर खुदकुशी कर ली। बीते मंगलवार को प्रेमी के सामने उसकी प्रेमिका को उसके सगे मामा ने धारदार हथियार से गला काट दिया था। पुलिस ने आज सुबह ही आरोपी मामा को गिरफ्तार किया है। लेकिन इस बीच प्रेमी के भी मौत की खबर सामने आई। पुलिस शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजते हुए विधिक कार्रवाई में जुटी है। परिवार में मातम छा गया है।

ससुराल से सीधे प्रेमी के घर पहुंची थी प्रेमिका

बताया जा रहा है, जिले के कौड़िया थाना क्षेत्र के एक गांव निवासी सोनिया खातून (22 साल) का गांव के रहने वाले नसीब अली से काफी दिनों से प्रेम प्रसंग चल रहा था। एक साल पहले सोनिया अपने प्रेमी के साथ घर छोड़कर कहीं चली गई थी। पिता की शिकायत पर पुलिस ने उसे बरामद किया था। घर आने के बाद परिवार के लोगों ने उसकी शादी कर दी थी। तब से वह अपने ससुराल में रह रही थी। लेकिन मंगलवार को वह अपने ससुराल से प्रेमी के घर पहुंच गई। इसकी जानकारी होने पर बखरिया गांव निवासी मामा छांगुर सीधे प्रेमी के घर पहुंचा, जहां उसने सोनिया की गला काटकर हत्या कर दी। हत्या के बाद आरोपी मामा फरार हो गया था। जबकि प्रेमी के घर वाले भी कहीं चले गए थे।

गुरुवार को पुलिस ने आरोपी मामा को गिरफ्तार किया। लेकिन कुछ देर बाद खबर आई कि प्रेमी नसीब अली ने गांव से दूर एक पेड़ से फांसी लगाकर अपनी जीवन लीला समाप्त कर ली। पेड़ से शव लटकता देख ग्रामीणों द्वारा इसकी सूचना पुलिस को दी गई। पुलिस ने मौके पर पहुंचकर पड़ताल की है।

प्रभारी निरीक्षक कटरा बाजार बृजेश पांडे ने बताया कि शव का पंचनामा के बाद पोस्टमार्टम के लिए भेजा जा रहा है। यह एक सुसाइड का केस है। हालांकि अन्य पहलुओं पर भी जांच चल रही है।

.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here