मैंने तीनों कृषि कानून पढ़े हैं, यकीन के साथ कह सकता हूं इनसे किसानों को फायदा ही होगा- रवि किशन

0
113
.

डेस्क. आध्यात्मिक गुरु ओशो रजनीश पर फिल्म बनने की चर्चाएं काफी जोरों पर थीं. शकुन बत्रा के निर्देशन में करण जौहर ये फिल्म बनाने की सोच रहे थे। इसी बीच भोजपुरी सुपरस्टार और राजनेता रवि किशन (Ravi Kishan) ने बाजी मार ली। रवि किशन (Ravi Kishan) अपकमिंग फिल्म ‘सीक्रेट्स ऑफ लव’ में आध्यात्मिक गुरु ओशो रजनीश के किरदार में नजर आएंगे। हाल ही में हुई शूटिंग में रवि किशन (Ravi Kishan) ओशो के गेटअप नजर आए। जहां उन्होंने एक न्यूज चैनल से बातचीत के दौरान अपकमिंग फिल्म ‘सीक्रेट्स ऑफ लव’ और देश में चल रहे किसान आंदोलन को लेकर खुलकर बात की है।

भगवान शिव का बहुत बड़ा भक्त हूं- रवि

न्यूज चैनल से बातचीत में अभिनेता ने कहा रियल लाइफ में मैं आध्यात्मिक व्यक्ति हूं। भगवान शिव का बहुत बड़ा भक्त हूं और इसीलिए यह किरदार निभाने में मुझे ज्यादा कठिनाई नहीं हुई। फिल्म के निर्माता वेलजी भाई गाला ओशो के बहुत बड़े भक्त हैं। उन्हें मेरी आंखें ओशो की तरह लगीं। दुनियाभर में ओशो के फॉलोवर्स की संख्या काफी बड़ी है। इसीलिए, मैं उन्हें मना नहीं कर पाया।

ये तीनों कृषि कानून किसान के लिए फायदेमंद

किसान के लिए बने तीनों कानूनों के पास होने के दौरान मैं संसद में था। मैंने कानून पढ़े हैं और मैं यकीन के साथ कह सकता हूं कि इनसे किसानों को फायदा ही होगा। हमारे प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी हमेशा किसानों के विकास के बारे में सोचते हैं। मैं भी किसान का बेटा हूं। मुझे पता है कि जिनकी जमीन कम है, उनके लिए ये कानून कितने फायदेमंद हैं। इस एक्ट के जरिए किसान अब कहीं भी अपना सामान बेच सकता है। पंजाब के अलावा पूरे देश के किसान इस बात को समझ चुके हैं और मुझे यकीन है कि पंजाब के किसान भी समझ जाएंगे। सरकार और किसानों के बीच चल रही बातचीत का निष्कर्ष जरूर निकलेगा। सबको पता चल जाएगा कि प्रधानमंत्री ने उनके अच्छे के लिए ही यह कदम उठाया है।

ओशो के गेटअप में आया तो सभी लोग रो रहे थे

जब सेट पर ओशो के गेटअप में आया तो वहां मौजूद सभी लोग रो रहे थे। उस वक्त लगा कि मैं इस किरदार को न्याय दे पाया हूं। मुझे ओशो के बारे में पूरी तरह से नहीं पता। हालांकि, स्क्रीन पर उनका किरदार निभाने का मौका मिला, जिसके लिए उनकी बॉडी लैंग्वेज से लेकर आंखों के एक्सप्रेशन तक अपना बेस्ट देने की कोशिश की है। साथ ही लॉकडाउन की वजह से इस फिल्म की शूटिंग में भी देरी हो गई थी। इसे जल्दी पूरी करने की जिम्मेदारी थी। मुझे उम्मीद है कि मेकर्स जब मुझे स्क्रीन पर देखेंगे तो उन्हें अपनी कास्टिंग पर संतुष्टि होगी।

.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here