Gujarat Municipal Elections: AAP ने सबको चौंकाया तो पार्षद पायल पटेल बोलीं- मौजूदा सिस्टंम खराब, मैं इसे बदलना चाहती हूं

0
636
.

न्यूज डेस्क. गुजरात के निकाय चुनावों (Gujarat municipal elections result) में बीजेपी के परचम फहराने के बीच आम आदमी (AAP) ने अपने प्रदर्शन से हर किसी को चौंकाया है. बीजेपी ने छह नगर निगमों में जीत हासिल की है, लेकिन सबसे ज्यादा चौंकाया आम आदमी पार्टी (AAP) ने, जिन्होंने सूरत में 27 सीटें पर जीत हासिल की है. 120 सीटों में से बीजेपी 93 और आप 27 सीटें जीतकर मुख्य विपक्षी पार्टी बन गई है.
आश्चतर्यजनक रूप से कांग्रेस का वहां खाता भी नहीं खुला. गुजरात में ‘आप’ के इस शानदार प्रदर्शन के बाद पार्टी की पार्षद पायल पटेल (Payal Patel) ने कहा आम आदमी पार्टी की इस प्रदर्शन का राज बीजेपी और कांग्रेस के प्रति जनता की नाराजगी को बताया.

पायल पटेल (Payal Patel) ने कहा, ‘AAP की सफलता के पीछे बीजेपी और कांग्रेस से जनता की जो नाराज़गी थी, वह रही. दिल्ली के काम को जनता ने देखा है. लोग चाहते हैं कि गुजरात में भी काम हो.’ पायल ने अपने बारे में बताया, ‘एक फ़िल्म में काम कर चुकी हैं, सोशल वर्क भी मैंने किया है. राजनीति का मेरा कोई आगे का प्लान नहीं है.’ उन्होंने कहा- मौजूदा सिस्टम जनता के लिए खराब हो चुका है, मैं सिस्टम बदलना चाहती हूं. जनता की सेवा करना चाहती हूं. लोगों को अब विकल्प मिल गया है.

पायल ने कहा कि लोगों ने आम आदमी पार्टी (AAP) पर भरोसा किया है. उन्होंने कहा कि भ्रष्टाचार बहुत हो रहा है. लॉकडाउन में सबको सच पता चल गया. लोगों में नाराज़गी बढ़ी है. सूरत में ‘आप’ के इस प्रदर्शन के बाद अरविंद केजरीवाल खुद 6 फरवरी को वहां जाकर लोगों को शुक्रिया कहेंगे. इस बारे में पूछे जाने पर पायल ने कहा, ‘केजरीवाल जी यहां आ रहे हैं. बहुत बड़ा इवेंट होगा. जनता इंतज़ार कर रही है. बहुत बड़ा रोड शो होगा. लोग केजरीवाल जी से मिलना चाहते हैं. जनता जागरूक हो गई है. धर्म और जाति की लड़ाई करवाने वाले लोगों का सच जनता जान गई है.’

.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here