हाथरस मर्डर के मुख्य आरोपी समेत पांच पर इनाम घोषित, पीड़िता बोली- गौरव शर्मा का हो एनकाउंटर…

0
196
.

क्राइम डेस्क. उत्तर प्रदेश के हाथरस में हुई किसान की गोली मारकर हत्या मामले में जहां CM योगी आदित्यनाथ ने एनएसए के तहत कार्रवाई के आदेश दिये हैं तो वहीं पुलिस प्रशासन ने मुख्य आरोपी गौरव शर्मा समेत पांचों आरोपी पर इनाम घोषित कर दिया है। एडीजी आगरा ने मुख्य आरोपी गौरव पर एक लाख रुपये जबकि अन्य चार आरोपियों पर 25-25 हजार रुपये का इनाम घोषित किया है। वहीं, पुलिस की कई टीमें आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए लगातार दबिश दे रही है।

बुधवार को मृतक किसान की बेटी ने कहा कि दो दिन हो चुके हैं, लेकिन अभी तक पुलिस ने मेरे पिता के मेन हत्यारे गौरव को नहीं पकड़ा है। गौरव शर्मा का एनकाउंटर होना चाहिए। हमारे घर तो पुलिस तैनात है, लेकिन जब पुलिस चली जाएगी तो कौन हमें बचाएगा। इससे पहले मंगलवार को पीड़िता ने बताया था कि आरोपी गौरव समाजवादी पार्टी से संबंध रखता है।

आपको बता दें कि सोमवार शाम करीब 4 बजे अमरीश (52) अपने खेत में आलू की खुदाई करवा रहा था। उसी दौरान हमलावरों ने उन पर ताबड़तोड फायरिंग कर दी। गंभीर हालत में अस्पताल ले जाते समय अमरीश ने रास्ते में ही दम तोड़ दिया। बताया जा रहा है कि जुलाई 2018 में अमरीश ने बेटी से छेड़छाड़ की एक रिपोर्ट दर्ज कराई गई थी जिसमें गौरव शर्मा नाम के व्यक्ति जेल भी गया था, तब से वह रंजिश मानता चला आ रहा है।

पुलिस उपाधीक्षक रूचि गुप्ता ने बताया कि किसान की हत्या मामले में उनकी बेटी ने गौरव, रोहतास शर्मा, निखिल शर्मा, ललित शर्मा व दो अन्य को नामजद किया गया है। पुलिस ने इस मामले में तुरंत कार्यवाई करते हुए एक नामजद हत्यारोपी ललित शर्मा पुत्र सन्तोष शर्मा को गिरफ्तार कर लिया। इसके अलावा पुलिस की कई टीमें बाकी अन्य आरोपियों की तलाश में लगातार दबिश दे रही है।

आरोपियों पर एनएसए के तहत होगी कार्रवाई

इस वारदात के बाद मंगलवार को उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने इस मामले पर संज्ञान लिया। उन्होंने अधिकारियों को मामले में सख्त कार्रवाई के निर्देश दिए। उन्होंने मामले में शामिल सभी आरोपियों के खिलाफ राष्ट्रीय सुरक्षा अधिनियम (NSA) के तहत कार्रवाई करने के भी निर्देश दिए हैं।

.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here