खंदौली इलाके में युवती से छेड़छाड़ पर गर्माया माहौल, तनाव की आशंका पर पहुंचा पुलिस बल

0
84
.

आगरा, घटना आगरा के खंदौली इलाके में मंगलवार की शाम करीब सात बजे की है। गांव की रहने वाली एक अल्पसंख्यक समुदाय की युवती अपने नए घर से पुराने घर पशुओं के लिए भूसा लेने गई थी। युवती के घर में जाने पर उसे अकेला देख आरोपित अनुज सिंह ने दबोच लिया। उससे अश्लील हरकतें करने लगा। विरोध करने पर उसे जान से मारने की धमकी देने लगा। जिस पर युवती ने शोर मचा दिया, आरोपित उसे देख लेने की धमकी देकर भाग गया।

बताया जा रहा है कि आगरा के खंदौली इलाके में मंगलवार की रात को युवती के साथ छेड़छाड़ के बाद माहौल गरमा गया। पीड़िता और उसका परिवार मुकदमा दर्ज कराने के बाद डर के चलते घर नहीं आया। रात भर थाने में रुका रहा। मामला दो संप्रदाय का होने के चलते गांव में तनाव फैल गया। बुधवार की सुबह फोर्स के साथ फ्लैग मार्च के बाद गांव में पीएसी तैनात कर दी गई है। पुलिस आरोपित की गिरफ्तारी को दबिश दे रही है।

 

युवती ने घर लौटकर इसकी जानकारी अपने स्वजन को दी। जिस पर वह पीड़िता के साथ थाने पहुंच गए। बताया जाता है कि इस बीच आरोपित पक्ष के कुछ लोगों ने राजीनामा करने का दबाव बनाया। पीड़िता और उसके स्वजन ने आरोपित अनुज सिंह के खिलाफ मुकदमा दर्ज करा दिया। पीड़िता और उसके स्वजन को डर था कि घर लौटने पर आरोपित पक्ष के लोग उन पर राजीनामा का दबाव बना सकते हैं। न मानने पर मारपीट कर सकते हैं। जिसके चलते परिवार बुधवार सुबह तक थाने में ही रुका रहा।

पीड़िता के स्वजन ने पुलिस से सुरक्षा की मांग की। उधर, युवती के साथ छेड़छाड़ और राजीनामा का दबाव बनाने की जानकारी समुदाय के लोगों को मिली। उनमें घटना को लेकर आक्राेश फैल गया।जिससे गांव में तनाव की स्थिति पैदा हो गई। पुलिस ने परिवार को सुरक्षा उपलब्ध कराते हुए घर भेजा। मामले की गंभीरता को देखते हुए बुधवार की सुबह गांव में फोर्स के साथ फ्लैग मार्च करने के साथ ही सतर्कता के चलते पीएसी तैनात कर दी है।

अपहरण और दुष्कर्म मामले में दो साल पहले गांव में हो चुकी है आगजनी

गांव में सितंबर 2019 में मुस्लिम युवक के खिलाफ दूसरे समुदाय की किशोरी के अपहरण और दुष्कर्म का मुकदमा दर्ज किया गया था। उस समय मामला दो संप्रदाय का होने के चलते गांव में तनाव फैल गया था। लड़की की बरामदगी और आरोपित की गिरफ्तारी की मांग को लेकर लोगों ने तोड़फोड़ और आगजनी कर दी थी।

युवती के साथ छेड़छाड़ के आरोपित के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया है। गांव में सतर्कता के चलते पुलिस तैनात की है। आरोपित की गिरफ्तारी का प्रयास किया जा रहा है।

.