रामपुर के प्राइमरी स्कूल में शिक्षामित्र की करतूत पता चलने पर महिलाओं ने जमकर पीटा

0
339
.

रामपुर: रामपुर के एक प्राइमरी स्कूल में शिक्षामित्र की घिनौनी करतूत सामने आई है। शिक्षामित्र पिछले कई दिनों से स्कूल में कक्षा 3 की छात्राओं से छेड़खानी कर रहा था। एक बच्ची ने अपनी मां को इसके बारे में बताया। इसके बाद मंगलवार को महिलाएं इकट्ठा होकर स्कूल पहुंचीं और शिक्षा मित्र की जमकर पिटाई कर दी। महिलाओं ने जमकर पिटाई करने के बाद शिक्षामित्र प्रशांत उर्फ नैना को पुलिस के हवाले कर दिया। बिलासपुर पुलिस ने शिक्षा मित्र के खिलाफ पॉक्सो एक्ट और छेड़छाड़ समेत विभिन्न धाराओं में मुकदमा दर्ज करके उसे गिरफ्तार कर लिया। बुधवार को पुलिस ने शिक्षा मित्र को गिरफ्तार करके कोर्ट में पेश किया, जहां से उसे जेल भेज दिया गया।

कई दिन से छात्राओं को परेशान कर रहा था शिक्षामित्र
घटना बिलासपुर थाना क्षेत्र के गांव ग्राम अशोक नगर की बंगला कालोनी में स्थित प्राथमिक स्कूल की है। स्कूल में तैनात शिक्षामित्र प्रशांत उर्फ नैना पिछले कई दिनों ने तीसरी की छात्राओं को परेशान कर रहा था। वह बहाने से बच्चियों को अपने पास बुलाकर उनकी गंदी हरकतें करता था। परिजनों को जब इसकी जानकारी हुई जो उनका गुस्सा फूट पड़ा। महिलाओं ने इकट्ठा होकर स्कूल पर धावा बोला और शिक्षा मित्र को क्लास से खींचकर पीटना शुरू कर दिया।

ASP बोले- कड़ी कार्रवाई होगी
रामपुर के अपर पुलिस अधीक्षक डॉ. संसार सिंह का कहना है कि आरोपी शिक्षा मित्र के खिलाफ IPC की धारा 354, 504 और पॉक्सो एक्ट के तहत केस दर्ज किया गया है। शिक्षा मित्र प्रशांत उर्फ नैना को गिरफ्तार कर लिया गया है। न्यायालय ने उसे जेल भेज दिया है।

.