IND vs ENG 2nd ODI: धोनी और कोहली को कलंक बताने वाला इंग्लैंड का ये गेंदबाज खेल सकता है दूसरा वनडे

0
125
Matt Parkinson
.

स्पोर्ट्स डेस्क. इंग्लैंड के 24 वर्षीय मैट पार्किंसन (Matt Parkinson) पुणे में होने वाले दूसरे वनडे मैच में खेल सकते हैं. इस लेग स्पिनर को आदिल राशिद की जगह मौका दिया जा सकता है. पिछले साल वनडे में डेब्यू करने वाले पार्किंसन ने अब तक दो मैच खेले हैं. यह खिलाड़ी इंग्लैंड के 14 सदस्यीय वनडे टीम में शामिल होते ही गलत वजहों से चर्चा में आ गया है. पार्किंसन के पुराने ट्वीट जो उन्होंने भारतीय कप्तान विराट कोहली (Virat Kohli) और महेंद्र सिंह धोनी को लेकर किए थे वो सोशल मीडिया में वायरल हो रहे हैं.

पार्किंसन (Matt Parkinson) ने कुछ साल पहले ट्वीट कर विराट कोहली (Virat Kohli) और महेंद्र सिंह धोनी को काफी भला-बुरा कहा था. इस खिलाड़ी ने रवींद्र जडेजा का उदाहरण देते हुए टीम इंडिया के फर्स्ट क्लास क्रिकेट के स्टैंडर्ड पर भी सवाल उठाए थे.

पार्किंसन (Matt Parkinson) ने अपने ट्वीट्स में विराट कोहली (Virat Kohli) को घमंडी बताया था और कहा था कि वह भारतीय कप्तान नफरत करते हैं. इसके साथ ही उन्होंने भारत के पूर्व कप्तान महेंद्र सिंह धोनी और विराट को कलंक बताया था.

पार्किंसन (Matt Parkinson) का वनडे डेब्यू बेहद खराब रहा था और पहले दो मैच में उन्हें कोई विकेट नहीं मिल. वहीं दो टी20 इंटरनेशनल मैच में उन्होंने पांच विकेट लिए हैं. इस खिलाड़ी ने 27 लिस्ट ए मैचों में 42 विकेट चटकाया है जबकि 49 टी20 मैचों में उनके नाम 80 विकेट दर्ज हैं.

.