IND vs ENG: इंडिया को बड़ी सफलता- कोहली और पंत के जाल में फंसे जैक क्राउली, अगली ही गेंद पर हो गए आउट

0
145
.

स्पोर्ट्स डेस्क. भारत और इंग्लैंड (India vs England) के बीच चल रही चार टेस्टट मैचों की सीरीज में स्पिनर अक्षर पटेल (Axar Patel) ने अपनी गेंदबाजी से काफी प्रभावित किया. सीरीज के दूसरे टेस्टअ में पटेल ने कुल 7 और तीसरे टेस्टज में कुल 11 विकेट लिए थे. वहीं चौथे टेस्ट मैच के पहले दिन टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करने उतरी इंग्लैंड टीम को उन्होंक ने 15 रन पर ही दो बड़े झटके दे दिए. पटेल ने सलामी बल्ले बाज डॉम सिब्ली और जैक क्राउली को अपना शिकार बनाया. भारत को तीसरी सफलता मोहम्मेद सिराज ने जो रूट के रूप में दिलाई.

सिब्लीब को पटेल ने महज दो रन पर ही बोल्डम किया और क्राउली को उन्होंरने मोहम्म.द सिराज के हाथों मिड ऑफ पर कैच आउट करवा दिया. भले ही क्राउली का विकेट पटेल ने लिया, मगर इस विकेट में विकेटकीपर ऋषभ पंत और कप्ताहन विराट कोहली (Virat Kohli) का भी बराबर का हाथ रहा. दोनों ने गेंदबाज का उत्सािह बढ़ाने के साथ ही क्राउली पर दबाव बनाने का भी काम किया.

दरअसल जिस गेंद पर क्राउली आउट हुए, उससे ठीक एक गेंद पहले पंत विकेट के पीछे से कह रहे थे कि किसी को गुस्साी आ रहा है. वहीं कोहली ने अपनी टीम को कहा कि खराब शॉट आ रहा है टीम. क्राउली ने गेंद पर अधिक ध्या न न देकर पंत और कोहली की बातों पर अधिक ध्याहन दे दिया और अगली ही गेंद पर खराब शॉट खेलकर आउट हो गए.

तीसरी सफलता

भारत ने इंग्लैं’ड को पहला झटका 5.2 ओवर में डॉम सिब्लीट, दूसरा झटका 7.5 ओवर में जैक क्राउली और तीसरा झटका 12.1 ओवर में जो रूट के रूप में दिया. अक्षर पटेल के टेस्टस क्रिकेट की पांचवीं पारी में क्राउली 20वें शिकार बने. पटेल ने इसी साल 13 फरवरी को इंग्लैं ड के खिलाफ चेन्नतई टेस्ट से टेस्टं क्रिकेट में कदम रखा था.

.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here