IND VS ENG: विराट कोहली ने पुजारा और रहाणे को बताया टेस्ट टीम का सबसे महत्वपूर्ण बल्लेबाज…

0
110
.

स्पोर्ट्स डेस्क. भारत के सबसे सफल कप्तान विराट कोहली (Virat Kolhi) ने चौथे टेस्ट के पहले खराब फॉर्म से जूझ रहे खिलाड़ियों और मोटेरा की पिच का बचाव किया। अहमदाबाद के मोटेरा (Motera Test) में गुरुवार से शुरू हो रहे चौथे टेस्ट (India vs England) से पहले कप्तान कोहली ने कहा कि आज हम इसलिए सफल टीम हैं क्योंकि हम कहीं भी खेलें पिच के बारे में नहीं सोचते. मोटेरा की पिच पर सवाल उठाना गलत है.

कप्तान कोहली ने कहा कि चेतेश्वर पुजारा (Cheteshwar pujara) और अजिंक्य रहाणे (Ajinkya Rahane) टेस्ट टीम के सबसे दो महत्वपूर्ण बल्लेबाजों में से एक हैं. पुजार को पता है कि उन्हें क्या करना है. इसके पहले देश के बाहर खराब प्रदर्शन पर उनकी आलोचना हो रही है और अब घर में कुछ खराब पारी के बाद उनकी आलोचना की जा रही है. पुजारा मौजूदा सीरीज के 3 मैच में 23 की औसत से 116 रन बनाए हैं और सिर्फ एक अर्धशतक लगा सके हैं. जबकि रहाणे ने 17 की औसत से 85 रन बनाए हैं. वे भी एक ही अर्धशतक लगा सके हैं.

विराट कोहली (Virat Kolhi) ने कहा कि रोटेशन पॉलिसी का इस्तेमाल होना ही चाहिए. हम सब इंसान हैं और हमें ब्रेक की जरूरत पड़ती है. अब जब खिलाड़ियों को बायो-बबल में रहना पड़ रहा है, तो इसका असर मानसिक स्थिति पर भी पड़ रहा है। मानसिक स्थिति का ध्यान रखना इन दिनों सबसे बड़ी बात है. कुलदीप को लेकर कप्तान ने कहा कि वे फिलहाल अपने करिअर के बेस्ट फॉर्म में हैं. लेकिन सही कॉम्बिनेशन की वजह से हम उन्हें टीम में शामिल नहीं कर पा रहे हैं.

.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here